विज्ञापन
This Article is From Jun 16, 2022

अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे उग्र छात्रों ने BJP विधायक अरुणा देवी पर किया हमला, बाल-बाल बचींं जान

Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार के कई हिस्सों में आज प्रदर्शन किया जा रहा है और इस दौरान भाजपा विधायक अरुणा देवी पर हमला किया गया है.

अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे उग्र छात्रों ने  BJP विधायक अरुणा देवी पर किया हमला, बाल-बाल बचींं जान
Agnipath Scheme Protest: उग्र छात्रों ने विधायक की गाड़ी को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त किया है.
नवादा:

Agnipath Scheme Protest: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार के जहानाबाद, नवादा और सहरसा में छात्रों द्वारा जमकर प्रदर्शन किया जा रहा है. प्रदर्शन के दौरान भाजपा विधायक अरुणा देवी पर हमला किया गया और उनकी गाड़ी पर जमकर पत्थर बरसाए गए. ये हमला उस वक्त किया गया जब विधायक नवादा पहुंची थीं. विधायक ने इस घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि हमें पता नहीं था कि यहां प्रदर्शन हो रहा है. अब आए तो उन्होंने हमला कर दिया. गाड़ी पर हमला किया गया. गाड़ी के अंदर अभी भी बाँस है. इस हमले में बॉडीगार्ड, ड्राइवर और एक कार्यकर्ता को चोट लग है. पुलिस कुछ नहीं कर रही है.

ll82g9cg

दरअसल विधायक अरुणा देवी बरसलिगंज से नवादा कोर्ट आ रही थी. इसी दौरान वे जाम में फस गई. जिसके बाद उन्हें भी विरोध का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियों ने नवादा में भाजपा कार्यालय पर भी हमला किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की और आग लगा दी.

जहानाबाद युवाओं ने अग्निपथ स्कीम के विरोध में काको मोड़ के समीप आगजनी कर एनएच-83 और एनएच-110 को जाम कर दिया और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी की. इधर, कुछ युवा रेलवे ट्रैक पर धरना दिया, जिससे पटना-गया रेललाइन पर आवागमन बाधित हो गई. जहानाबाद में ट्रैक जाम कर रहे छात्रों ने ट्रेन पर पथराव किया है. इस घटना में कई लोगों को चोटें आईं हैं. पत्थरबाजी जहानाबाद स्टेशन के समीप हुई, जिसके बाद पुलिस ने छात्रों को खदेड़ कर रेलवे ट्रैक को खाली कराया.

VIDEO: अग्निपथ योजना से युवा नाराज, जानिए क्‍यों हो रहा है नई स्‍कीम का विरोध

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
"12 सालों तक मेरा शोषण किया...": महिला ने रेस्टोरेंट में युवक पर फेंका तेजाब
अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे उग्र छात्रों ने  BJP विधायक अरुणा देवी पर किया हमला, बाल-बाल बचींं जान
बाल-बाल बचे केरल के गवर्नर, पलक्कड़ में समारोह के दौरान शॉल में लग गई थी आग
Next Article
बाल-बाल बचे केरल के गवर्नर, पलक्कड़ में समारोह के दौरान शॉल में लग गई थी आग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com