यूपी के हापुड़ में खड़े ट्रक में तेज रफ़्तार कार टकराई, 4 लोगों की मौके पर ही मौत

इस हादसे में 4 लोगों की मौक़े पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दुर्घटना की शिकार एक बच्ची गंभीर रूप से घायल है, जिसे नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कार में सवार परिवार एक शादी समारोह से लौट रहा था.

यूपी के हापुड़ में खड़े ट्रक में तेज रफ़्तार कार टकराई,  4 लोगों की मौके पर ही मौत

कार में सवार परिवार एक शादी समारोह से लौट रहा था

हापुड़:

उत्‍तर प्रदेश के हापुड़ में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है. एक खड़े ट्रक में तेज रफ़्तार कार टकरा गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौक़े पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दुर्घटना की शिकार एक बच्ची गंभीर रूप से घायल है, जिसे नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कार में सवार परिवार एक शादी समारोह से लौट रहा था. ये हादसा थाना बाबूगढ़ के क्षेत्र में आने वाले हाईवे पर हुआ. 

यूपी के ही मुजफ्फरनगर जिले के पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर एक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार चाचा-भतीजे की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया की ये हादसा मंगलवार देर शाम पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर तितावी गांव के पास हुआ. मृतकों की पहचान रूपेश कुमार (60) और उनके भतीजे रवि कुमार (35) के रूप में हुई है. तितावी थाने के थाना प्रभारी रवींद्र सिंह यादव ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब दोनों मोटरसाइकिल से फुगना से पिन्ना गांव लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि ड्राइवर ट्रक को वहीं, छोड़कर मौके से फरार हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com