आजम, अतीक और मुख्तार से दोस्ती के कारण सपा का सफाया हो गया : केशव प्रसाद मौर्य

सपा और कांग्रेस पर हमला करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इन दलों ने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया और जनता इन्हें इस वजह से अपना वोट नहीं देगी. 

आजम, अतीक और मुख्तार से दोस्ती के कारण सपा का सफाया हो गया : केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ :

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी ''आजम खान, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी से दोस्ती के कारण सपा का सफाया हो गया.'' शनिवार को यहां पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए मौर्य ने कहा, 'अखिलेश यादव के तीन दोस्त हैं आजम खान, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी. इनमें से दो अब जीवित नहीं हैं, लेकिन इस दोस्ती के कारण समाजवादी पार्टी का सफाया हो गया.'

गैंगस्टर-राजनेता अतीक अहमद की पिछले साल प्रयागराज में पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जबकि मुख्तार अंसारी की पिछले महीने बांदा के अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान कई मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद इस समय सीतापुर जेल में बंद हैं.

जनता इन्‍हें वोट नहीं देगी : मौर्य 

सपा और कांग्रेस पर अपना हमला जारी रखते हुए मौर्य ने कहा कि इन दलों ने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया और जनता इन्हें इस वजह से अपना वोट नहीं देगी. 

मौर्य ने कहा, ‘‘यह आश्चर्य की बात है कि जब विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने सभी विधानसभा सदस्यों को राम मंदिर देखने के लिए अपने साथ आने के लिए आमंत्रित किया, तब भी सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने विधायकों को उनकी इच्छा के विरुद्ध अयोध्या जाने से रोका.'

SP, BSP और कांग्रेस का राजनीतिक भविष्‍य नहीं : मौर्य 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस का कोई राजनीतिक भविष्य नहीं बचा है. 

मौर्य ने कहा कि भाजपा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिए गए 400 सीटों को पार करने के नारे को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. 

उन्होंने दावा किया कि पार्टी राज्य की सभी 80 लोकसभा सीट जीत रही है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* मेरठ से BJP उम्मीदवार अरुण गोविल ने भरा नामांकन, केशव प्रसाद मौर्य भी रहे मौजूद
* UP के डिप्टी CM बोले- हम आठों सीट जीत रहे, अखिलेश यादव के ट्वीट में 'हार' का इशारा
* "क्या इफ्तार का न्योता भी ठुकरा देते?" : रामलला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर यूपी के डिप्टी CM का विपक्ष पर निशाना



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)