विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2022

"सोनाली फोगाट का मर्डर हुआ, CBI करे जांच..." : NDTV से बोले भाई वतन ढाका

परिवार का आरोप है कि उनकी हत्या की साजिश में उनके साथ यात्रा कर रहे दो सहयोगी शामिल थे.

Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

भाजपा नेता सोनाली फोगाट के परिवार ने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या की गई है. उनके परिवार का आरोप है कि उनकी हत्या की साजिश में उनके साथ यात्रा कर रहे दो सहयोगी शामिल थे.

यह पूछे जाने पर कि उन्हें क्यों लगा कि उनकी हत्या की गई है. इस पर सोनाली के भाई वतन ढाका ने एनडीटीवी को बताया, 'मुझे कल सुबह 8 बजे उनके असिस्टेंट का फोन आया. बाद में उसने कहा, वह रात के 2 बजे गिर गईं थी. उसने हमें उस वक्त फोन क्यों नहीं किया? हर बार, उसने अलग-अलग बयान दिए. और इसलिए हमें लगता है कि कुछ गड़बड़ है. अगर वह 2 बजे गिर गई थीं तो उन्होंने हमें पहले कॉल क्यों नहीं किया. उन्होंने हमें उनकी मौत के बाद कॉल किया.'

उन्होंने कहा, 'सोनाली से आखिरी बार जब हमने बात की थी तो उन्होंने बताया था कि वह अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं. जैसे कि उसके खाने में कुछ मिला दिया गया हो. सोनाली ने मां से कहा था कि वह अस्पताल जाएंगी.'

सोनाली फोगाट के परिवार ने उनके पीए पर लगाए गंभीर आरोप, CBI जांच की मांग

वतन ढाका ने कहा, 'हम मामले की सीबीआई जांच चाहते हैं. यह हत्या है, दिल का दौरा नहीं. पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं कर रही है.' उन्होंने सोनाली फोगाट की मौत के वक्त उनके साथ मौजूद दो लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के इस बयान पर पलटवार करते हुए कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है, उन्होंने कहा, "अगर मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है, तो वे प्राथमिकी क्यों नहीं दर्ज कर रहे हैं?"

फोगाट की 15 वर्षीय बेटी यशोधरा ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, 'मेरी मां न्याय की हकदार है. मामले की उचित जांच की जाए और दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.'

यह है सोनाली फोगाट का आखिरी वीडियो, गुलाबी पगड़ी पहने आई थीं नजर, फैन्स बोले- यकीन ही नहीं हो रहा

पुलिस के मुताबिक, हरियाणा के हिसार की रहने वाली भाजपा नेता सोनाली फोगाट को मंगलवार की सुबह सेंट एंथोनी अस्पताल लाया गया था, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने साथ ही बताया कि उन्हें कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ा है.

पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था, लेकिन गोवा पुलिस प्रमुख ने कहा कि उन्हें संदेह है कि कुछ गड़बड़ है. साथ ही कहा था कि शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं थे, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के सही कारणों का पता चलेगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष को सरकारी फ्लैट खाली करने का नोटिस जारी
"सोनाली फोगाट का मर्डर हुआ, CBI करे जांच..." : NDTV से बोले भाई वतन ढाका
गुरुग्राम : 9 साल की बच्ची को 16 साल के लड़के ने दी ऐसी सजा, पहले गला घोंटा, फिर शव को जलाया
Next Article
गुरुग्राम : 9 साल की बच्ची को 16 साल के लड़के ने दी ऐसी सजा, पहले गला घोंटा, फिर शव को जलाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com