सोनाली फोगाट के परिवार ने उनके पीए पर लगाए गंभीर आरोप, CBI जांच की मांग

सोनाली फोगाट के परिवार ने उनकी मौत पर सवाल उठाए है.सोनाली फोगाट की बहन रमन ने कहा कि मेरी बहन को दिल का दौरा नहीं पड़ सकता, क्योंकि वह बहुत फिट थी. हम सीबीआई से उचित जांच की मांग करते हैं. 

नई दिल्ली:

बीते दिन बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की खबर सामने आई थीं. उनकी मौत की वजह दिल के दौरे को बताई गई. लेकिन सोनाली फोगाट की बहन रमन ने कहा कि मेरी बहन को दिल का दौरा नहीं पड़ सकता, क्योंकि वह बहुत फिट थी. हम सीबीआई से उचित जांच की मांग करते हैं. मेरा परिवार यह मानने को तैयार नहीं है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. उन्हें ऐसी कोई मेडिकल समस्या नहीं थी. इसलिए ये स्वीकार कर पाना मुश्किल है.

सोनाली फोगाट की सास गोमती देवी, जेठ कुलदीप , रेमन, रुकेश ने बुधवार को प्रेस से बातचीत की. मीडिया के सामने आए सोनाली के परिजन ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने सांगवान को सोनाली की मौत का जिम्मेदार ठहराया और सीबीआई जांच की मांग की. उन्होंने सुधीर का नार्को टेस्ट करवाने की भी मांग की. उनका आरोप है कि पुलिस मदद नहीं कर रही है.

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) 42 वर्ष की थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपने कुछ कर्मचारियों के साथ गोवा गई थीं. आपको बता दें कि सोनाली फोगाट ने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वह जीत दर्ज नहीं कर पाई थीं. बिश्नोई तब कांग्रेस में थे, हालांकि हाल ही में वह भाजपा में शामिल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें : क्या नॉनवेज खाकर मंदिर पहुंचे थे सिद्धारमैया? BJP के निशाने के बाद वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने दी सफाई

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बिग बॉस शो से काफी फेमस हुई थी. बिग बॉस में रुबीना और निक्की तंबोली के साथ उनकी खटपट काफी सुर्खियों में रही थी. दरअसल बिग बॉस के घर में सोनाली फोगा ने  निक्की तंबोली और रुबीना को घर से बाहर देख लेने की धमकी दी थी. जिस पर सलमान खान (Salman Khan) भड़क गए और उन्हें खूब सुनाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आज सुबह की सुर्खियां : 24 अगस्त, 2022