Video : डंडा लेकर पीछे दौड़ा कलयुगी बेटा, सरेराह अपनी मां को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामला बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र के खैरपुर गांव का है. वायरल वीडियो में बुजुर्ग महिला अपने बेटे दुर्गेश शर्मा से बचकर भागती हुई दिखाई देती है. बेटे को डंडा लेकर अपनी मां के पीछे-पीछे जाते देखा जा सकता है. बदहवास महिला इस दौरान भागते हुए एक घर से दूसरे घर मदद मांगती है.

Video : डंडा लेकर पीछे दौड़ा कलयुगी बेटा, सरेराह अपनी मां को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामला यूपी के बुलंदशहर जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र के खैरपुर गांव का है.

बुलंदशहर:

यूपी के बुलंदशहर में एक शख्स के अपनी बुजुर्ग मां को सरेराह पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स हाथ में डंडा लेकर अपनी मां के पीछे दौड़ता है. फिर सरेराह उसकी पिटाई करता है. इस बीच ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर महिला को बचाया. ग्रामीणों ने आरोपी बेटे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

मामला सलेमपुर थाना क्षेत्र के खैरपुर गांव का है. वायरल वीडियो में बुजुर्ग महिला अपने बेटे दुर्गेश शर्मा से बचकर भागती हुई दिखाई देती है. बेटे को डंडा लेकर अपनी मां के पीछे-पीछे जाते देखा जा सकता है. बदहवास महिला इस दौरान भागते हुए एक घर से दूसरे घर मदद मांगती है. वह अपने बेटे से छिपने की भी कोशिश करती है. इसी दौरान वह फुटपाथ पर फिसल जाती है. इस बीच बेटा वहां पहुंचता है और अपनी मां को पीटने लगता है. वीडियो में मंदिर की घंटी भी सुनाई पड़ती है.

खैरपुर गांव के रहने वाले सुमित ने पुलिस को बताया कि दुर्गेश शर्मा अपनी मां की डंडे से पिटाई कर रहा था. लोगों ने उसे समझाने का प्रयास किया, तो वह उनसे झगड़ा करने लगा. आरोपी दुर्गेश कुछ लोगों को मारने के लिए उनके पीछे डंडा लेकर भी भागा. बाद में लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सूचना दी. 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो के आधार पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें:-

पंजाब : जन्मदिन पर ऑनलाइन ऑर्डर किया गया केक खाने के बाद 10 साल की लड़की की मौत

11 करोड़ के कोकीन कैप्सूल निगलने वाला विदेशी तस्कर मुंबई हवाई अड्डे से गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Greater Noida : आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

अन्य खबरें