पंजाब : जन्मदिन पर ऑनलाइन ऑर्डर किया गया केक खाने के बाद 10 साल की लड़की की मौत

लड़की के दादा हरबन लाल ने कहा, उसने 24 मार्च को शाम 7 बजे के आसपास केक काटा था, उसी दिन रात में 10 बजे तक पूरा परिवार बीमार पड़ गया.

पंजाब : जन्मदिन पर ऑनलाइन ऑर्डर किया गया केक खाने के बाद 10 साल की लड़की की मौत

पटियाला की 10 साल की बच्ची मानवी के जन्मदिन पर केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था.

चंडीगढ़:

पंजाब के पटियाला में पिछले सप्ताह अपने जन्मदिन पर केक खाने के बाद एक 10 साल की लड़की की मौत हो गई. संदेह है कि केक जहरीला था. मृत लड़की के दादा ने कहा कि केक खाने के बाद लड़की की छोटी बहन सहित पूरा परिवार बीमार पड़ गया. उन्होंने बताया कि केक पटियाला की एक बेकरी से ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाया गया था.

मृत लड़की मानवी अपनी मौत से कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो में केक काटते हुए और अपने परिवार के साथ जश्न मनाते हुए देखी गई थी.

लड़की के दादा हरबन लाल ने कहा कि, उसने 24 मार्च को शाम 7 बजे के आसपास केक काटा था. उसी दिन रात में 10 बजे तक पूरा परिवार बीमार पड़ गया. इसके तुरंत बाद दोनों बहनों को उल्टी होने लगीं. उन्होंने बताया कि मानवी ने अत्यधिक प्यास लगने और मुंह सूखने की शिकायत की और पानी मांगा. इसके बाद वह सोने चली गई.

अगली सुबह उसकी तबीयत बिगड़ने पर परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए. हरबन लाल ने कहा, उसे ऑक्सीजन लगाई गई और इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम (ECG) की रिकॉर्डिंग की गई, लेकिन वे उसे बचा नहीं सके. उन्होंने कहा, इसके तुरंत बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया.

परिवार का आरोप है कि चॉकलेट केक 'केक कान्हा' से ऑर्डर करके मंगाया गया था और उसमें कोई जहरीला पदार्थ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेकरी मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने कहा, "शव का पोस्टमॉर्टम हो चुका है. केक का एक नमूना भी परीक्षण के लिए भेजा गया है. हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं."