विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 23, 2022

स्मृति ईरानी ने उनकी बेटी पर गोवा में बार चलाने के आरोपों को बताया झूठा, कहा -गांधी परिवार तो..

स्मृति ईरानी ने कहा कि उनकी बेटी 18 साल की है. बेटी कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है और किसी बार का संचालन नहीं कर रही है.

Read Time: 3 mins

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बेटी पर गोवा में बार चलाने के आरोपों का दिया जवाब

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने उनकी बेटी द्वारा गोवा में बार चलाए जाने के आरोपों और उस पर कांग्रेस के हमले का जवाब दिया है. स्मृति ईरानी ने कहा कि उनकी बेटी 18 साल की है. बेटी कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है और किसी बार का संचालन नहीं कर रही है. स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने उनकी बेटी का कैरेक्टर असैसिनेशन किया जा रहा है. कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया था कि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी गोवा में 'गैरकानूनी बार' चला रही हैं. विपक्षी पार्टी ने पीएम मोदी (PM Modi) से गुजारिश की कि वो केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री को बर्खास्त करें. हालांकि, स्मृति ईरानी की बेटी की ओर से इन आरोपों को पहले ही खारिज कर दिया गया है. केंद्रीय मंत्री की पुत्री के वकील कीरत नागरा ने कहा, उनकी मुवक्किल 'सिली सोल्स' नामक रेस्तरां की न तो मालकिन हैं और न ही इसका संचालन करती हैं. उन्हें कोई कारण बताओ नोटिस भी नहीं जारी किया गया है. 

केंद्रीय मंत्री ने कहा,  मैं राहुल गांधी को 2024 में अमेठी लोकसभा सीट से फिर से चुनाव लड़ने की चुनौती देती हूं, और वादा करती हूं कि वह फिर से हारेंगे. अमेठी से भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने कहा. मैं कानून की अदालत, जनता की अदालत में जवाब मांगूंगी. केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस के उन आरोपों पर कहा कि उनकी बेटी अवैध बार का संचालन कर रही है. मेरी बेटी की गलती यह है कि उसकी मां ने सोनिया और राहुल गांधी द्वारा 5, 000 करोड़ रुपये की ‘लूट' पर संवाददाता सम्मेलन किया था. 

शिकायत दर्ज कराने वाले गोवा के वकील आयर्स रॉड्रिक्स ने स्मृति ईरानी के जवाब पर कहा, "पूरी दुनिया जानती है कि 'सिली सोल्स कैफे एंड बार' का प्रबंधन और संचालन केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी के परिवार द्वारा गोवा के असगाओ गांव के भोउटा वड्डो में किया जाता है और इस को लेकर पर्याप्त सबूत हैं. उन्होंने कहा, बार एंड रेस्टोरेंट को एक्साइज कमिश्नर ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है. लिहाजा 29 जुलाई को होने वाली सुनवाई में पता चल जाएगा कि कौन इसका मालिक है." रॉड्रिक्स  ने कहा, ये खुलासा हुआ है कि स्मृति ईरानी के परिवार के पास गोवा में अन्य प्रमुख संपत्तियां भी हैं. इस सबकी जांच कानून प्रवर्तन अधिकारियों की ओर से की जानी चाहिए. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सरोगेसी के जरिए मां बनने वाली महिलाओं को भी मातृत्‍व अवकाश का हक : उड़ीसा हाईकोर्ट 
स्मृति ईरानी ने उनकी बेटी पर गोवा में बार चलाने के आरोपों को बताया झूठा, कहा -गांधी परिवार तो..
जब भाषण रोक बैठ गए मोदी, राहुल पर भड़के बिरला, जानें हुआ क्या
Next Article
जब भाषण रोक बैठ गए मोदी, राहुल पर भड़के बिरला, जानें हुआ क्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com