राहुल गांधी की यात्रा को लेकर हाई अलर्ट के बीच जम्मू में दो विस्फोट, 6 लोग घायल

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. अभी पक्के तौर पर धमाके की वजह पता नहीं चल पाई है. पुलिस घटनास्थल पर घेराबंदी कर जांच में जुटी है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

जम्मू रेलवे स्टेशन से सटे नरवाल इलाके में दोहरे विस्फोटों में 6 लोग जख्मी हुए हैं. इनमें से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस पता लगाने में जुटी है कि विस्फोट कैसे हुए? पुलिस के मुताबिक जिस जगह धमाके हुए हैं, वहां आसपास कबाड़ी की दुकानें भी हैं. पहली नजर में यह धमाके कबाड़ में कोई विस्फोटक सामग्री के कारण हुए लगते हैं.

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. अभी पक्के तौर पर धमाके की वजह पता नहीं चल पाई है. पुलिस घटनास्थल पर घेराबंदी कर जांच में जुटी है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. बताया जा रहा है कि पुरानी गाड़ियों में आईईडी लगाकर धमाका किया गया है. लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने विस्फोटों की निंदा की और घायलों को 50,000 रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जम्मू-कश्मीर में है और इसके कारण यहां हाई अलर्ट है. यात्रा वर्तमान में जम्मू से 60 किमी से अधिक दूर चडवाल में विराम पर है. गांधी की यात्रा कल जम्मू और कश्मीर के हिस्से में शुरू हुई और 30 जनवरी को श्रीनगर में समाप्त होने वाली है. मार्च में भाग लेने वालों के लिए आज विश्राम का दिन है और यह कल जम्मू की ओर फिर से शुरू होगी.

यह भी पढ़ें-

"झूठी गंदी...": भाजपा के 'फर्जी स्टिंग' आरोप पर बोलीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष, यह है मामला<

दिल्ली सहित उत्तर भारत में शीतलहर से राहत के बाद सोमवार से हल्की बारिश का अुनमान : मौसम विभाग

पुलिस महानिदेशकों और महानिरीक्षकों के अखिल भारतीय सम्मेलन में आज शामिल होंगे पीएम मोदी

जैसिंडा अर्डर्न के पद छोड़ने के फैसले के बाद क्रिस हिपकिंस न्यूजीलैंड के पीएम बनेंगे

"अन्य देशों के अद्भुत ट्वीट्स" : एलन मस्क ने अगले ट्विटर अपडेट का खुलासा किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com