"अन्य देशों के अद्भुत ट्वीट्स" : एलन मस्क ने अगले ट्विटर अपडेट का खुलासा किया

इस महीने की शुरुआत में, एलन मस्क ने कई अन्य अपडेट की घोषणा की थी, जिसमें रिकमेंडेड और फॉलो किए गए ट्वीट्स के बीच टॉगल करने के लिए लेफ्ट-राइट स्वाइप फीचर और एक बुकमार्क बटन शामिल था.

एलन मस्क ने अगले ट्विटर अपडेट का खुलासा किया.

आज सुबह एलन मस्क ने घोषणा करते हुए बताया कि ट्विटर जल्द ही अन्य देशों और संस्कृतियों के ट्वीट्स का अनुवाद और उन्हें रिकमेंड करना शुरू कर देगा.  इसके अलावा, माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर अगला अपडेट यह है कि कस्टम सेटिंग्स के जरिए रिकमेंडेड ट्वीट्स पर यूजर्स का स्विच करना बंद हो जाएगा.

अरबपति ने कहा,"आने वाले महीनों में, ट्विटर अन्य देशों और संस्कृतियों के लोगों के अद्भुत ट्वीट्स का अनुवाद और अनुशंसा करेगा. हर दिन अन्य देशों में महाकाव्य ट्वीट्स होते हैं (जापान में विशेष रूप से). " मस्क ने ट्विटर को पिछले साल खरीदा है और इसके बाद से इसमें परिवर्तनों का तूफान शुरू कर दिया है.

एलन ने कहा कि रिकमेंड किए जाने से पहले ट्वीट्स का अनुवाद किया जाएगा.

मस्क ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "अगला ट्विटर अपडेट यह याद रखेगा कि क्या आप फॉर यू (यानी रिकमेंडेड) पर थे, फॉलो कर रहे थे या आपकी सूची में था और आपको रिकमेंडेड ट्वीट्स पर वापस स्विच करना बंद कर देगा."

इस महीने की शुरुआत में, एलन मस्क ने कई अन्य अपडेट की घोषणा की थी, जिसमें रिकमेंडेड और फॉलो किए गए ट्वीट्स के बीच टॉगल करने के लिए लेफ्ट-राइट स्वाइप फीचर और एक बुकमार्क बटन शामिल था. उन्होंने यह भी पुष्टि की थी कि ट्विटर फरवरी में "लॉन्ग-फॉर्म" ट्वीट फीचर लॉन्च करेगा.

यह भी पढ़ें-

दिल्ली सहित उत्तर भारत में शीतलहर से राहत के बाद सोमवार से हल्की बारिश का अुनमान : मौसम विभाग

पुलिस महानिदेशकों और महानिरीक्षकों के अखिल भारतीय सम्मेलन में आज शामिल होंगे पीएम मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसिंडा अर्डर्न के पद छोड़ने के फैसले के बाद क्रिस हिपकिंस न्यूजीलैंड के पीएम बनेंगे