Sidhu Moosewala Murder: सेल्फी लेने वाले शख्स ने शूटरों को दिया था 'सिग्नल'! CCTV फुटेज की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सेल्फी लेने के बाद उसी व्यक्ति ने पंजाब के मनसा शहर में घात लगाने की तैयारी करने के लिए शूटरों को फोन किया था.

Sidhu Moosewala Murder: सेल्फी लेने वाले शख्स ने शूटरों को दिया था 'सिग्नल'! CCTV फुटेज की जांच में जुटी पुलिस

सीसीटीवी फुटेज का स्क्रीनग्रैब

नई दिल्ली:

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद जारी जांच पड़ताल के बीच एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसे गायक की हत्या के दिन का बताया जा रहा है. फुटेज में कथित तौर पर सिद्धू मूसेवाला के साथ एक व्यक्ति सेल्फी लेते दिख रहा है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सेल्फी लेने के बाद उसी व्यक्ति ने पंजाब के मनसा शहर में घात लगाने की तैयारी करने के लिए शूटरों को फोन किया था. बता दें कि फुटेज में एक काले रंग की एसयूवी के सामने युवकों का एक समूह खड़ा दिखाई दे रहा है. 

इन्हीं युवकों में से एक ड्राइवर साइड की तरफ जाता है और सेल्फी लेता है. क्लियर फुटेज होने के चलते चेहरे दिखाई नहीं दे रहे हैं. लेकिन सिद्धू मूसेवाला के पास काले रंग की थार एसयूवी थी. साथ ही हत्या वाले दिन गाड़ी भी वही चला रहे थे. पुलिस सूत्रों ने बताया कि फुटेज में दिख रहे दो लोगों को संदिग्ध माना जा रहा है. 

गौरतलब है कि मूसेवाला की हत्या के तार महाराष्ट्र के पुणे से जुड़ रहे हैं. हत्या को अंजाम देने वाले संभावित शूटरों में से दो शूटर सौरव महाकाल और संतोष जाधव पुणे से हैं. बता दें कि संतोष जाधव का लंबा-चौड़ा आपराधिक इतिहास रहा है. पुणे के मंचर के शातिर अपराधी ओंकार उर्फ़ राण्या बाणखेले की पिछले साल हुई हत्या के मामले में संतोष जाधव फरार चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों को चिह्नित किया है. इनमें से तीन की गिरफ्तारी हो गई है.

तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी रविवार के रात को हुई है. रविवार को पंजाब पुलिस ने एक बार फिर हरियाणा के फतेहाबाद में दबिश दी. मोगा पुलिस ने सीआईए की मदद से मुस्सावाली गांव के देवेंद्र उर्फ काला को गिरफ्तार किया.मूसेवाला हत्याकांड में फतेहाबाद से तीसरे व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है. 

यह भी पढ़ें -

"अराजक तत्व": भारत ने पैगंबर पर बीजेपी नेताओं की टिप्पणी को खारिज किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंका जैसे आर्थिक संकट में फंस सकता है पाकिस्तान, जानें 5 बड़ी वजहें