Video: सिंगर सिद्धू मूसे वाला पर हमले से कुछ मिनट पहले दो कारें उनकी एसयूवी से आगे निकलती दिखीं

विजुअल्स में सिद्धू मूसेवाला की एसयूवी एक कोने की ओर दाहिनी ओर मुड़ती हुई दिखाई दे रही है, दो कारें उनका पीछा कर रही हैं

नई दिल्ली:

एक सीसीटीवी वीडियो में पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) की मानसा जिले में हत्या से कुछ मिनट पहले दो कारें काले रंग की एसयूवी का पीछा करते हुए दिख रही हैं. पुलिस ने कहा कि सिंगर के पास बुलेटप्रूफ कार थी, जिसका उसने आज इस्तेमाल नहीं किया. वीडियो में दिख रहा है कि मूसेवाला की एसयूवी एक कोने की ओर दाहिनी ओर मुड़ती है और दो कारें उसके पीछे जाती हैं.आज रात में एक मीडिया ब्रीफिंग में पंजाब पुलिस प्रमुख ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई. 

कांग्रेस के टिकट पर राज्य में विधानसभा चुनाव लड़ने वाले इस पंजाबी गायक के पास कल तक चार कमांडो थे. उनमें से दो को आम आदमी पार्टी सरकार ने हटा दिया था.

पंजाब पुलिस के डीजीपी वीके भावरा ने आज रात संवाददाताओं से कहा, "आज, सिद्धू मूसेवाला ने अपने दो कमांडो को अपने साथ नहीं जाने के लिए कहा. उन्होंने अपना बुलेटप्रूफ वाहन भी नहीं लिया."

पुलिस प्रमुख ने कहा कि,इस वारदात में "(गैंगस्टर) लॉरेंस बिश्नोई का गिरोह शामिल है. उसने हत्या की जिम्मेदारी ली है. गैंगस्टर कनाडा बेस्ड है."

स्टेज शो में सिद्धू मूसेवाला के नाम से पहचाने जाने वाले इस पंजाबी सिंगर का वास्तविक नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है. वह पिछले साल दिसंबर में कांग्रेस में शामिल हुए थे. इस साल की शुरुआत में पंजाब विधानसभा चुनाव में सिद्धू मूसेवाला ने मानसा से चुनाव लड़ा था और आम आदमी पार्टी के विजय सिंगला से हार गए थे.

यह भी पढ़ें - 

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, कल ही सरकार ने हटाई थी उनकी सुरक्षा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाले की हत्या : CM भगवंत मान ने की शांति की अपील, कार्रवाई का दिया भरोसा

सिद्धू मूसेवाला मर्डर : 'सिंगर साथ नहीं ले गए थे कमांडो और बुलेट प्रूफ कार, गैंगवार का है मामला' - पंजाब पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com