श्रद्धा वालकर हत्या मामला : दिल्ली पुलिस ने 3,000 पन्नों का आरोपपत्र किया तैयार

जांच अधिकारी ने कहा था कि पूनावाला ने पॉलीग्राफ और नार्को-एनालिसिस जांच और पुलिस पूछताछ के दौरान जो बयान दिए, वे एक जैसे थे.

श्रद्धा वालकर हत्या मामला : दिल्ली पुलिस ने 3,000 पन्नों का आरोपपत्र किया तैयार

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर हत्या मामले में 100 गवाहों की सूची के साथ 3,000 पन्नों के आरोपपत्र का मसौदा तैयार किया है. सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मसौदा आरोपपत्र जल्द ही दाखिल किए जाने की संभावना है. इसे कानूनी राय के लिए भेजा गया है.

आरोपपत्र में डीएनए मिलान के अलावा वालकर की पहचान स्थापित करने वाले फॉरेंसिक सबूतों की एक सूची है. वालकर (27) की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शव को 35 टुकड़ों में काट कर दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया था.

एक सूत्र ने कहा, ‘‘डीएनए रिपोर्ट से श्रद्धा वालकर की हत्या की पुष्टि हुई थी. घटना के सामने आने के बाद हमने उसके पिता और भाई से नमूने एकत्र किए.''

जांच अधिकारी ने कहा था कि पूनावाला ने पॉलीग्राफ और नार्को-एनालिसिस जांच और पुलिस पूछताछ के दौरान जो बयान दिए, वे एक जैसे थे. नार्को-एनालिसिस और पॉलीग्राफ जांच रिपोर्ट अदालत में सबूत के तौर पर स्वीकार्य नहीं हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- सरकार बनाम न्यायपालिका के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने CJI की सराहना की
-- "अगर फिल्में नहीं होंगी तो...", 'बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड पर करीना कपूर का बयान



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

"भारत जोड़ो यात्रा नफ़रत के खिलाफ है" : समापन समारोह में बोले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे