विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 02, 2022

श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड : नार्को के बाद आफताब पूनावाला का हुआ पोस्ट मेडिकल टेस्ट

अस्पताल के सूत्रों ने NDTV को बताया कि आफताब ने नॉर्को टेस्ट में हत्या की बात कुबूल कर ली है. आरोपी ने ये भी माना है कि उसने ये सब गुस्से में किया.

Read Time: 3 mins
श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड : नार्को के बाद आफताब पूनावाला का हुआ पोस्ट मेडिकल टेस्ट
Aftab Narco Test: सूत्रों ने बताया, नॉर्को टेस्ट में आफताब ने श्रद्धा की हत्‍या की बात कुबूल कर ली है
नई दिल्‍ली:

Shraddha Walkar murder: श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफ़ताब अमीन पूनावाला (Aftab Ameen Poonawala) का नार्को टेस्ट गुरुवार को हुआ, सूत्रों के मुताबिक, आफ़ताब का आज पोस्‍ट मेडिकल टेस्‍ट हुआ जिसके अंतर्गत उसके विभिन्‍न परीक्षण किए गए. सूत्र बताते हैं कि आफताब ने टेस्‍ट में श्रद्धा की हत्या की बात स्‍वीकार कर ली है. रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में आफताब का नार्को टेस्ट कल सुबह 10 बजे शुरू हुआ, जो करीब दो घंटे चला. 

फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) के सूत्रों के मुताबिक, पोस्ट नार्को टेस्ट के दौरान आफताब को नार्को टेस्ट के दौरान दिए गए जवाबों के बारे में बताया जाएगा. अगर उसके पॉलीग्राफी टेस्ट और नार्को टेस्ट में दिए गए जवाबों में अंतर होगा तो उससे पूछा जाएगा कि ऐसा क्यों है. इस दौरान FSL के एक्सपर्ट्स आरोपी से बातचीत भी करेंगे. बता दें कि किसी भी सब्जेक्ट के नार्को टेस्ट का पोस्ट नार्को टेस्ट एक जरूरी पार्ट होता है और इसके बिना किसी भी नार्को टेस्ट पूरा नहीं माना जाता. ऐसे में रिपोर्ट पेंडिंग हो जाती है.

अस्पताल के सूत्रों ने NDTV को बताया कि आफताब ने नॉर्को टेस्ट में हत्या की बात कुबूल कर ली है. आरोपी ने ये भी माना है कि उसने ये सब गुस्से में किया. बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पोलीग्राफ टेस्ट में भी आफताब ने अपना जुर्म कुबूल किया था. जानकारी के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद अपना मोबाइल, ओएलएक्स पर बेच दिया था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. दिल्ली के एक युवक ने इस मोबाइल को खरीदा था. युवक ने बताया कि आफताब ने उसे मोबाइल फॉर्मेट करके दिया था. इसके बाद उसने भी इस मोबाइल को फॉर्मेट कर दिया था. मोबाइल को सीलबंद कर महरौली थाने में रखा हुआ है. जल्द ही इसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा. हालांकि, फोन कई बार फॉर्मेट हो गया है, ऐसे में फोन से डिलीट हुई बातों का पता लगाना बेहद मुश्किल काम होगा. 

ये भी पढ़ें- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET एग्जाम दोबारा न देने वाले छात्रों से ऐसा कैसा इंसाफ? तब टाइम कम मिला था अब ग्रेस मार्क्स भी कटेंगे
श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड : नार्को के बाद आफताब पूनावाला का हुआ पोस्ट मेडिकल टेस्ट
"10-15 सेकंड में 20-25 गोलियां..." : श्रद्धालु से सुनिए बस पर आतंकी हमले की आंखों देखी
Next Article
"10-15 सेकंड में 20-25 गोलियां..." : श्रद्धालु से सुनिए बस पर आतंकी हमले की आंखों देखी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;