क्या आरोपी आफताब का वसई से दिल्ली सामान मंगवाना था साजिश का हिस्सा? जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

वसई आई दिल्ली पुलिस मीरा रोड के उस गुड लक पैकर एंड मूवर्स के गोविंद यादव का बयान भी दर्ज कर चुकी है. गोविंद ने दिल्ली पुलिस को बताया है कि जब आफताब ने बुकिंग करवाया था तब वो गांव में था.

क्या आरोपी आफताब का वसई से दिल्ली सामान मंगवाना था साजिश का हिस्सा? जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

पुलिस इस मामले में लगातार छानबीन कर रही है.

मुंबई:

श्रद्धा वालकर हत्याकांड की जांच दिल्ली पुलिस हर एंगल से कर रही है. आरोपी आफताब पूनावाला का वसई से दिल्ली सामान मंगवाना क्या उसकी साजिश का हिस्सा था? वसई जांच करने आई दिल्ली पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है. आफताब ने मई महीने में श्रद्धा का कत्ल किया और मई महीने में वसई से सामान दिल्ली मंगवाया. दिल्ली पुलिस को शक है कि पुलिस को जांच से भटकाने के लिए ही उसने ऐसा किया होगा. पुलिस को शक है कि श्रद्धा की हत्या के बाद से आफताब ने सभी को यही बताया कि श्रद्धा खुद उसे छोड़ कर चली गई है. उसे पता था कि आज नहीं तो कल श्रद्धा की तलाश में पुलिस उस तक आ सकती है. इसलिए ये साबित करने के लिए कि वो सच कह रहा है, उसने वसई से सामान मंगाने की साजिश रची. ताकि वो ये बता सके कि श्रद्धा अपने साथ घर कुछ सामान भी ले गई इसलिए उसे मजबूरी में वसई से सामान मंगवाना पड़ा।.

वसई आई दिल्ली पुलिस मीरा रोड के उस गुड लक पैकर एंड मूवर्स के गोविंद यादव का बयान भी दर्ज कर चुकी है. गोविंद ने दिल्ली पुलिस को बताया है कि जब आफताब ने बुकिंग करवाया था तब वो गांव में था. बुकिंग ऑनलाइन कराई गई थी. कंपनी के एक दूसरे कर्मचारी के मदद से सामान को शिफ्ट किया गया. सामान में ज्यादातर घर में काम करने वाले सामान थे. सामान दिल्ली पहुंचने के बाद मेरी और आफताब की कोई बात नहीं हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस ने आरोपी आफताब पूनावाला को कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया. कोर्ट ने 4 दिनों की रिमांड बढ़ा दी है. पुलिस इस मामले में लगातार छानबीन कर रही है. वहीं, आफताब का पॉलीग्राफिक टेस्ट भी करवाया जा सकता है.

Featured Video Of The Day

असम में बाल विवाह के खिलाफ व्यापक मुहिम, 2000 से अधिक गिरफ्तारी