कोनराड संगमा की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नोट की बारिश कर मनाया जीत का जश्न , Video वायरल

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए जा रहे वीडियो में एनपीपी कार्यकर्ताओं को हवा में नोटों को उछालते हुए तथा नारेबाजी और डांस करते देखा सकता है. 

खास बातें

  • पार्टी नेता सी किपिली संगतम के घर के बाहर नोट उड़ाए
  • नागालैंड में पहली बार सात सीटों पर जीती है एनपीपी
  • कोनराड संगमा की पार्टी ने मेघालय में सत्‍ता में वापसी की है

नागालैंड के विधानसभा चुनावों में नेशनल पीपुल पार्टी (NPP)ने शानदार प्रदर्शन किया है.  60 सदस्‍यीय विधानसभा में सात सीटों पर जीत का जश्‍न मनाने के लिए NPP कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेता सी किपिली संगतम के घर के बाहर नोटों की बरसात की. कोनराड संगमा के नेतृत्‍व वाली एनपीपी ने मेघालय में दूसरी बार राज्‍य में सत्‍ता बरकरार रखी है. मेघालय की इस पार्टी ने नागालैंड में पहली बार सात सीटों पर जीत हासिल करके अपनी ताकत दिखाई है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए जा रहे वीडियो में एनपीपी कार्यकर्ताओं को हवा में नोटों को उछालते हुए तथा नारेबाजी और डांस करते देखा सकता है. 

नागालैंड में बीजेपी-एनडीपीपी गठबंधन ने 37 सीटों पर जीत हासिल करते हुए बहुमत का आंकड़ा पार किया है. नीतीश कुमार के जेडीयू ने एक सीट जीती है जबकि शरद पवार की एनसीपी के खाते में सात सीटें आई हैं. लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास), नागा पीपुल्‍स फ्रंट और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) ने दो-दो सीटों पर कब्‍जा जमाया है.  निर्दलीयों के खाते में चार सीटें आई हैं. नागालैंड में सत्‍तारूढ़ नेशनलिस्‍ट डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (NDPP)एक और कार्यकाल के लिए सत्‍ता में आई है. मुख्‍यमंत्री ने नेफियू रियो को शुक्रवार को NDPP विधायक दल का नेता चुना गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-