राहुल गांधी के "चुनावी जीत" के दावे पर शिवराज सिंह चौहान को याद आए ग़ालिब

शनिवार को, नई दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "मैं यह लिखित रूप में दे सकता हूं कि मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस चुनाव जीतने जा रही है."

राहुल गांधी के

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा आगामी चुनावों में एकतरफा चुनाव जीतेगी.

शिरडी :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अगले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी की "जोरदार जीत" के दावों पर पलटवार करते हुए मिर्ज़ा ग़ालिब के शेर का सहारा लिया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मन बहलाने को राहुल ख्याल अच्छा है." शिवराज सिंह चौहान आज साल के पहले दिन शिरडी में थे. उन्होंने कहा, "मन बहलाने को राहुल ख्याल अच्छा है ... मैं कागज पर लिखने के लिए भी तैयार हूं कि मध्य प्रदेश में भाजपा आगामी चुनावों में एकतरफा चुनाव जीतेगी."

शनिवार को, नई दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "मैं यह लिखित रूप में दे सकता हूं कि मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस चुनाव जीतने जा रही है. भाजपा शून्य हो जाएगी, वे कहीं दिखाई नहीं देंगे. मैं इसकी गारंटी दे सकता हूं. मध्य प्रदेश का हर व्यक्ति जानता है कि भाजपा ने धन बल से अपनी सरकार बनाई है." वायनाड के सांसद ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ एक बहुत बड़ा अंडर करंट है. बीजेपी और कांग्रेस के बीच लड़ाई अब सामान्य राजनीतिक लड़ाई नहीं है."

राहुल गांधी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "विपक्ष को एक केंद्रीय वैचारिक ढांचे की जरूरत है, जो केवल कांग्रेस ही प्रदान कर सकती है, लेकिन हमारी भूमिका यह सुनिश्चित करने की भी है कि विपक्षी दल सहज महसूस करें." उन्होंने कहा, "मैं जमीनी स्तर से जो सुन रहा हूं, यदि विपक्ष प्रभावी ढंग से एक दृष्टि के साथ खड़ा होता है, तो भाजपा के लिए चुनाव जीतना कठिन हो जाएगा, लेकिन विपक्ष को ठीक से समन्वय करना होगा और विपक्ष को वैकल्पिक दृष्टिकोण के साथ लोगों के पास जाना होगा."आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यौन उत्पीड़न का केस दर्ज होने के बाद हरियाणा के खेल मंत्री का इस्तीफा, कहा- "मेरी छवि खराब करने का हो रहा प्रयास"
चीन में कोरोना के कोहराम के बीच नए साल का जश्न मनाने इकट्ठा हुए हजारों लोग
ट्विटर पर सैन फ्रांसिस्को कार्यालय के किराए का भुगतान करने में विफल रहने के लिए मुकदमा दायर

अन्य खबरें