विज्ञापन
This Article is From Nov 10, 2022

"महाराष्ट्र देवेंद्र फडणवीस चला रहे हैं, इसलिए उनसे मिलूंगा" : संजय राउत का सबसे "प्यार", एकनाथ शिंदे पर वार

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा मैने पढ़ा था कि देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि राज्य में राजनीतिक कटुता कम होनी चाहिए. मैं उनके बयान का स्वागत करता हूं.

जेल से रिहा होने के बाद शिवसेना नेता संजय राऊत ने एनडीटीवी से बात की.

जेल से रिहा होने के बाद शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे के नेता संजय राउत ने एनडीटीवी कहा कि मेरे मन में किसी के लिए गुस्सा नहीं है. मैं ईडी के खिलाफ कुछ नही बोलूंगा. हम सिर्फ विरोध के लिए विरोध नहीं करेंगे. जेल में तबियत खराब थी, अभी भी खराब है. जेल में दीवारों से बात करनी पड़ती है. मैं वहां सोचता था कि वीर सावरकर,अटल बिहारी वाजपेयी जेल में कैसे रहे?

संजय राउत ने कहा कि मेरी गिरफ्तारी गलत है, ये न्यायालय का कहना है. जज साहब ने कहा है. मैंने हमेशा न्याय व्यवस्था पर भरोसा रखा है और कहा है कि न्याय व्यवस्था अगर मजबूत रहेगी तो इस देश की एकता को कोई खतरा नहीं है. राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन देश के चार स्तंभ न्याय व्यवस्था, पार्लियामेंट, प्रशासन और जर्नलिज्म को धक्का नहीं लगना चाहिए. उनको किसी ने टच नहीं करना चाहिए. कल देश के लोगों ने देखा कि हमारी न्याय व्यवस्था में आज भी वो जज्बा है. विपक्ष की आवाज दबाए जाने पर संजय राऊत ने कहा कि मैं अभी उस पर टिप्पणी नहीं करूंगा लेकिन मैं देख रहा हूं. आदेश की कॉपी मेरे पास है, मैं पढ़ रहा हूं.

संजय राउत ने कहा कि अगर किसी को गलत इल्जाम में जेल भेजा जाता है, वो गलती ही है. आज उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मिलूंगा. 2 से 4 दिन में फडणवीस से भी लोगों के कामों को लेकर मिलूंगा. संजय राउत ने खुद ही बताया कि मैं उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिल रहा हूं, क्योंकि वो महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री हैं.

ये पूछने पर कि एक तरफ आपकी लड़ाई बीजेपी से है और दूसरी तरफ देवेंद्र फडणवीस से मिलने की बात कह रहे हैं तो क्या आपके तेवर नरम पड़े हैं? संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री और उपमुख्यमंत्री किसी पार्टी के नहीं होते, लोगों के होते हैं. मेरा भाई MLA है. मैं लोगों के काम के लिए मिलूंगा. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से भी मिलूंगा और बताऊंगा कि मेरे साथ क्या हो रहा है.

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा मैने पढ़ा था कि देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि राज्य में राजनीतिक कटुता कम होनी चाहिए. मैं उनके बयान का स्वागत करता हूं. भारत जोड़ो यात्रा का भी मैं स्वागत करता हूं. अगर तबीयत ठीक होती तो मैं जरूर इसमें शामिल होता. मेरे हिसाब से राज्य उपमुख्यमंत्री चला रहे हैं, इसलिए उनसे मिलूंगा.

यह भी पढ़ें-

"यदि आप लालची हैं..." : तृणमूल कांग्रेस के नेताओं से बोलीं ममता बनर्जी  
VIDEO : BJP आपको बर्थडे गिफ्ट दे तो आप क्या मांगेंगे? इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने दिया ये जवाब
गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को 2 दिन में तीसरा झटका, एक और MLA ने दिया इस्तीफा, BJP में हो सकते हैं शामिल 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोल्‍डप्‍ले टिकट विवाद को लेकर BookMyShow का आया बयान, जानिए क्‍या कहा?
"महाराष्ट्र देवेंद्र फडणवीस चला रहे हैं, इसलिए उनसे मिलूंगा" : संजय राउत का सबसे "प्यार", एकनाथ शिंदे पर वार
दुखद संयोग! एक ही पार्टी के 3 नेताओं के बेटों की असमय मौत, रोड एक्सीडेंट ही थी वजह
Next Article
दुखद संयोग! एक ही पार्टी के 3 नेताओं के बेटों की असमय मौत, रोड एक्सीडेंट ही थी वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com