तुनिषा शर्मा की खुदकुशी को लेकर चर्चाओं के बीच शीजान खान के परिवार ने की यह अपील...

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान की बहनों ने उनकी परिवार की प्राइवेसी को बनाए रखने की अपील की है.

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान की बहनों ने उनकी परिवार की प्राइवेसी को बनाए रखने की अपील की है. एक बयान में, अभिनेता की बहनों - शफाक नाज और फलक नाज - और उनके परिवार ने कहा है कि मीडिया के सदस्यों को लगातार हमें फोन करना और यहां तक ​​कि हमारे अपार्टमेंट की इमारतों के नीचे खड़े रहना परेशान कर रहा है. बयान में कहा गया है कि हर कोई जो मामले पर एक बयान के लिए हमसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा है.

कृपया इस गंभीर स्थिति में हमारे परिवार की प्राइवेसी को समझे. हमें भारतीय न्यायपालिका प्रणाली पर पूरा भरोसा है, और शीजान मुंबई पुलिस के साथ हर तरह से सहयोग कर रहा है. शीजान खान के परिवार ने कहा कि समय आने पर हम इस बारे में बात करेंगे, लेकिन अभी के लिए, कृपया हमें उस निजता की अनुमति दें, जिसका हमारा परिवार अभी हकदार है. गौरतलब है कि शीजान खान ने दावा किया है कि सेट पर लटके पाए जाने से कुछ दिन पहले तुनिशा शर्मा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

एक पुलिस सूत्र ने शीजान खान के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि तुनिषा ने हाल ही में अपनी मौत से कुछ दिन पहले आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस समय मैंने उसे बचाया और तुनिशा की मां को उसका विशेष ध्यान रखने के लिए कहा था.

इधर पत्रकारों से बातचीत में तुनिषा की मां ने दावा किया कि खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया. उन्होंने आरोप लगाया, “खान के तुनिषा के साथ संबंध थे और उसने उससे शादी करने का वादा किया था. तुनिषा के अलावा दूसरी महिलाओं के साथ भी उसके रिश्ते थे. उसने तीन से चार महीने तक तुनिषा का इस्तेमाल किया.”

उन्होंने कहा, “शीजान को सजा मिलनी चाहिए. उसे बख्शा नहीं जाना चाहिए. मैंने अपनी बेटी खो दी है.” इस बीच, पुलिस फिलहाल तुनिषा शर्मा और खान के व्हाट्सएप चैट व कॉल रिकॉर्ड की पड़ताल कर रही है. यह पूछे जाने पर कि क्या तुनिषा गर्भवती थीं, जांच दल के एक अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक ऑटोप्सी रिपोर्ट में गर्भावस्था का कोई संकेत नहीं मिला है.

तुनिषा ने टीवी शो 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप', 'फितूर' और 'बार बार देखो' जैसी फिल्मों में काम किया था. अपनी मृत्यु के समय तुनिषा धारावाहिक 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की शूटिंग कर रही थीं. पुलिस के अनुसार वह सेट पर वॉशरूम गई थीं और काफी देर तक नहीं लौटीं। जब दरवाजा तोड़ा गया तो अभिनेत्री का शव फंदे पर लटका मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-