"श्रद्धा मर्डर केस की वजह से तोड़ना पड़ा रिश्ता"; एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का ब्वॉयफ्रेंड

शीजान खान ने कथित तौर पर यह भी कहा है कि तुनिषा शर्मा ने इससे पहले भी आत्महत्या का प्रयास किया था.

इस मामले में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत से हर कोई हैरान नजर आ रहा है. इस मामले में उसके सह कलाकार और ब्वॉयफ्रेंड शाजीन खान शक के दायरे में आ गए हैं. जिस पर शाजीन खान ने कहा कि वो श्रद्धा की जघन्य हत्या के बाद देश के माहौल से इतने परेशान थे कि उन्होंने तुनिषा के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया. एएनआई के मुताबिक पुलिस हिरासत में अपने पहले दिन के दौरान, शीज़ान खान ने महाराष्ट्र पुलिस को बताया कि उसने श्रद्धा वाकर मामले के नतीजों को देखने के बाद तुनिषा के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर दिया. साथ ही उसने बताया कि अलग धर्म होने की वजह से और उम्र में फासला होने के कारण उन्होंने ब्रेकअप किया. 

इस मामले में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने उसकी हत्या कर दी थी, सबूत छिपाने के लिए उनके शरीर को टुकड़ों में काट दिया और कई जगहों पर फेंक दिया.  इस मामले ने बड़े पैमाने पर विवाद को जन्म दिया, जिसमें कई शीर्ष नेताओं ने तथाकथित "लव जिहाद" को लेकर आवाज़ उठाई. हालांकि पुलिस सूत्रों ने कहा कि तुनिषा के मामले में अब तक की जांच में भी इस तरह ऐसा एंगल नहीं मिल रहा है. शीजान खान ने कथित तौर पर यह भी कहा है कि तुनिषा शर्मा ने पहले भी आत्महत्या का प्रयास किया था.

पुलिस सूत्रों ने शीजान खान के हवाले से कहा, "तुनिषा ने हाल ही में अपनी मौत से कुछ दिन पहले आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस समय मैंने उसे बचाया और उसकी मां को उसका विशेष ध्यान रखने के लिए कहा." तुनिषा शर्मा की मां ने आरोप लगाया है कि उनके सह-कलाकार शीजान खान ने उन्हें "धोखा दिया और इस्तेमाल किया." तुनिषा की मां ने कहा, "मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि शीजान को दंडित किया जाना चाहिए, उसे बख्शा नहीं जाना चाहिए. मैंने अपना बच्चा खो दिया है, उन्होंने समर्थन के लिए मीडिया का भी शुक्रिया अदा किया." मुंबई के पास वसई में एक शूटिंग के दौरान टीवी तुनिषा ने कथित तौर पर आत्महत्या की.

ये भी पढ़ें : वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण दिल्ली AIIMS के प्राइवेट वॉर्ड में भर्ती : सूत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "हिंदुस्तान ही ऐसा देश है, जहां सब सुरक्षित...": राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान पर BJP