विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 27, 2022

खुदकुशी के बाद तुनिषा को अस्पताल लेकर गया था शीजान, CCTV फुटेज आया सामने

एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें अभिनेता शीजान खान और दो अन्य तुनिषा शर्मा को अस्पताल ले कर जाते दिख रहे हैं.

Read Time: 4 mins
नई दिल्ली:

एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें अभिनेता शीजान खान और दो अन्य तुनिषा शर्मा को अस्पताल ले कर जाते दिख रहे हैं. सीसीटीवी वीडियो में, तुनिशा शर्मा को एक आदमी तेजी से सीढ़ियों पर लेकर जा रहा है, जबकि शीज़ान खान और एक महिला उसके बगल में चल रहे हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सीसीटीवी फुटेज एक अस्पताल का है, जहां वे तुनिषा शर्मा को सेट से लेकर गए थे.

इधर मुंबई की एक विधि विज्ञान प्रयोगशाला का दल पालघर जिले में टेलीविजन धारावाहिक के उस सेट पर पहुंचा, जहां अभिनेत्री तुनिषा शर्मा शनिवार को मृत मिली थीं. पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि फोरेंसिक दल ने तुनिषा द्वारा कथित रूप से फांसी के लिए इस्तेमाल क्रेप बैंडेज समेत अन्य सामग्री जब्त की. अधिकारी के अनुसार, कलीना प्रयोगशाला के दल ने सोमवार को सेट का मुआयना किया और उन कपड़ों तथा आभूषणों को भी जब्त कर लिया जो तुनिषा (21) ने शनिवार को घटना वाले दिन पहले थे.

उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस ने तुनिषा के साथी कलाकार शीजान खान का मोबाइल फोन और कपड़े जब्त कर लिये हैं, जो उसने घटना वाले दिन पहन रखे थे. अधिकारी के अनुसार, पुलिस ने शनिवार को सेट पर मौजूद रहे लोगों समेत 16 लोगों के बयान दर्ज किये हैं. तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को शीजान (27) को गिरफ्तार कर लिया गया था.

वसई के एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि शीजान ने जांच अधिकारियों को बताया था कि तुनिषा के साथ उसके रिश्ते तीन महीने तक रहे और फिर दोनों की बनी नहीं. उसने दोनों के बीच उम्र के अंतर का भी जिक्र किया. अधिकारी ने कहा कि अभी तक इस बात का कोई संकेत नहीं मिला कि तुनिषा और शीजान ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड के मद्देनजर अलग होने का फैसला कर लिया था. श्रद्धा की हत्या के मामले में उसके लिव-इन साथी आफताब पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था. धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में काम कर रही तुनिषा शनिवार को सेट पर वॉशरूम में फांसी के फंदे से लटकी मिली थी.

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता गिरीश महाजन ने आरोप लगाया था कि तुनिषा की मौत ‘लव जिहाद' का मामला है और राज्य सरकार ऐसी घटनाओं पर रोकथाम के लिए कड़ा कानून लाने पर विचार कर रही है. महाजन की आलोचना करते हुए महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि भाजपा इस मामले को ‘लव जिहाद' का बताकर जनता का ध्यान महत्वपूर्ण मुद्दों से हटाना चाहती है.

ये भी पढ़ें-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Explainer : जम्मू में क्यों बढ़ रहे हैं आतंकी हमले? पैटर्न में क्या दिख रहा बदलाव?
खुदकुशी के बाद तुनिषा को अस्पताल लेकर गया था शीजान, CCTV फुटेज आया सामने
अब माननीय हुए भिंडरावाला के भक्त अमृतपाल,जानें खालिस्तान से लेकर संसद में शपथ तक का सफर
Next Article
अब माननीय हुए भिंडरावाला के भक्त अमृतपाल,जानें खालिस्तान से लेकर संसद में शपथ तक का सफर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;