तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी शीजान खान को जमानत मिली

अदालत ने अभिनेता शीजान खान को अपना पासपोर्ट जमा कराने तथा अदालत की अनुमति के बिना देश छोड़कर नहीं जाने को कहा.

तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी  शीजान खान को जमानत मिली

अभिनेत्री की मां की शिकायत पर शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था.

पालघर:

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में टेलीविजन अभिनेता शीजान खान को कोर्ट से जमानत मिल गई है. महाराष्ट्र के पालघर जिले में वसई की एक अदालत ने तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार शीजान खान को जमानत दी है. बता दें तुनिषा शर्मा ने एक टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर 24 दिसंबर 2022 को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद अभिनेत्री की मां की शिकायत पर शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था और तब से ये जेल में है.

आज अतिरिक्त सत्र अदालत के न्यायाधीश आर डी देशपांडे ने खान को 1,00,000 रुपये के मुचलके पर रिहा करने का आदेश दिया. अदालत ने अभिनेता को अपना पासपोर्ट जमा कराने तथा अदालत की अनुमति के बिना देश छोड़कर नहीं जाने को भी कहा. खान की ओर से पेश वकील शरद राय ने कहा कि चूंकि मामले में जांच पूरी हो गयी है और आरोपपत्र दाखिल किया जा चुका है तो आरोपी को जमानत पर रिहा किया जाए. विशेष लोक अभियोजक संजय मोरे ने खान की उन दलीलों का विरोध किया कि जब शर्मा ने आत्महत्या की तो वह उस कमरे में मौजूद नहीं थे.

ये भी पढ़ें- तब्बू से लेकर पूनम ढिल्लन तक, सुष्मिता सेन के हार्ट अटैक पर इन फिल्मी सितारों ने दी प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

VIDEO: सुनील शेट्टी ने दामाद केएल राहुल के साथ पहली मुलाकात का सुनाया किस्सा, कहा- 'घर आकर मैने अथिया और माना को बताया तो...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खान और शर्मा ने टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तां-ए-कबूल' में एक साथ काम किया था. दोनों के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन बाद में वे अलग हो गए थे. वालिव पुलिस ने 16 फरवरी को इस मामले में अदालत में 500 पृष्ठों का आरोपपत्र दाखिल किया था. (भाषा इनपुट के साथ)