VIDEO: सुनील शेट्टी ने दामाद केएल राहुल के साथ पहली मुलाकात का सुनाया किस्सा, कहा- 'घर आकर मैने अथिया और माना को बताया तो...'

23 जनवरी को अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस पर हुई थी, फैमिली तस्वीरों को देखने के बाद फैंस सुनील शेट्टी की केएल राहुल के बारे में बात करते दिख रहे हैं.

VIDEO: सुनील शेट्टी ने दामाद केएल राहुल के साथ पहली मुलाकात का सुनाया किस्सा, कहा- 'घर आकर मैने अथिया और माना को बताया तो...'

बेटी अथिया की शादी में दामाद के.एल. राहुल के साथ सुनील शेट्टी

नई दिल्ली:

सुनील शेट्टी इन दिनों फिल्म हेरा फेरी 3 के चलते सुर्खियों में हैं. हालांकि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उनकी बेटी अथिया शेट्टी और दामाद केएल राहुल की शादी की तस्वीरें और वीडियो छाई हुई थीं. लेकिन अभी तक कोई नहीं जानता कि अन्ना की पहली मुलाकात दामाद के साथ कैसी थी. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुनील शेट्टी कपिल शर्मा से केएल राहुल से पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो द कपिल शर्मा शो का है, जिसमें इंडि‍यन क्रिकेट टीम के ख‍िलाड़ी केएल राहुल के बारे में सुनिल शेट्टी बात करते हुए नजर आ रहे हैं. सुनील शेट्टी ने कहा, पहले राहुल को मिला था. और एयरपोर्ट पर मिला. और मैने घर पर अथिया और माना को बताया. मुझे वह काफी पसंद आया क्योंकि वह भी मैंग्लोर का लड़का है और अच्छा कर रहा है. दोनों ने मुझसे कुछ नहीं कहा था. सिर्फ एक-दूसरे को देखा. लेकिन कुछ नहीं बताया. बाद में माना ने धीरे से बताया कि वह दोनों एक-दूसरे से बात कर रहे हैं और बाकी कुछ नहीं है. तब मुझे पता चला कि मां को बताया है मुझे नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 23 जनवरी को अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस पर हुई थी, जिसकी फोटो सुनील शेट्टी और बेटे एक्टर अहान शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जो काफी सुर्खियों में थी. दोनों की तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो अथिया बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. हालांकि उनका फिल्मी करियर ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहा है.