AAP को मिल रहे जनसमर्थन को देखकर अमित शाह ने गुजरात के स्कूल का दौरा किया:  मनीष सिसोदिया 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने पहली बार गुजरात (Gujarat) के एक सरकारी स्कूल का दौरा इसलिए किया क्योंकि लोगों ने प्रदेश के दौरे के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का समर्थन करना शुरू किया.

AAP को मिल रहे जनसमर्थन को देखकर अमित शाह ने गुजरात के स्कूल का दौरा किया:  मनीष सिसोदिया 

सिसोदिया ने कहा कि शाह ने हमेशा केजरीवाल का यह कह कर मजाक बनाया है कि वह ‘‘मुफ्त रेवड़ी’’ बांट रहे हैं.

अहमदाबाद,:

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने पहली बार गुजरात (Gujarat) के एक सरकारी स्कूल का दौरा इसलिए किया क्योंकि लोगों ने प्रदेश के दौरे के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का समर्थन करना शुरू किया. प्रदेश के साबरकांठा जिले के तलोद में एक जनसभा को संबोधित करते हुये दिल्ली के शिक्षा मंत्री ने कहा कि जब केजरीवाल ने गुजरात का दौरा करना शुरू किया, तो लोगों ने ध्यान देना शुरू किया कि अगर दिल्ली और पंजाब में अच्छे स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक और मुफ्त बिजली हो सकती है, तो गुजरात में ऐसा क्यों नहीं हो सकता है, जहां भाजपा 27 साल से सत्ता में है.

इस साल के आखिर में गुजरात में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. सिसोदिया ने कहा, ‘‘अपने जीवकाल में पहली बार, अमित शाहजी सरकारी स्कूल में गये हैं. 27 साल की राजनीति के दौरान आपने कभी अमित शाहजी की सरकारी स्कूल के दौरे की तस्वीर देखी है. जब यहां के लोगों ने दिल्ली की तरह यहां भी स्कूल की मांग करनी शुरू कर दी और कहा कि वे केजरीवाल का समर्थन करेंगे, अमित शाह तस्वीर के लिये और यह कहने के लिये सरकारी स्कूल में गये कि उन्होंने भी स्कूल बनवाया है.''

सिसोदिया ने कहा कि शाह ने हमेशा केजरीवाल का यह कह कर मजाक बनाया है कि वह ‘‘मुफ्त रेवड़ी'' बांट रहे हैं. अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) ने हाल ही में चार ‘स्मार्ट स्कूलों' की स्थापना की थी, जिसका उद्घाटन करने के लिये अमित शाह उन स्कूलों में गये थे. आम आदमी पार्टी नेता इसी का हवाला दे रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)