क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ सेल्‍फी विवाद की आरोपी सपना गिल को कोर्ट ने 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा

इस बीच, ओशिवारा पुलिस ने पृथ्वी शॉ के दोस्त आशीष यादव का दुबारा बयान दर्ज किया. इस बयान के आधार पर पुलिस ने मामले में IPC की धारा 387 को जोड़ा है.

क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ सेल्‍फी विवाद की आरोपी सपना गिल को कोर्ट ने 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा

सपना गिल को अदालत ने 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है

मुंबई :

मशहूर क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त के साथ फैंस के ग्रुप की बहस और झगड़ा मामले में आरोपी सपना गिल को अदालत ने 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इस बीच, ओशिवारा पुलिस ने पृथ्वी शॉ के दोस्त आशीष यादव का दुबारा बयान दर्ज किया. इस बयान के आधार पर पुलिस ने मामले में IPC की धारा 387 को जोड़ा है. गौरतलब है कि अदालत में आरोपी सपना की रिमांड को लेकर सुनवाई के दौरान सपना के वकील अली काशिफ खान की ओर से दलील दी गई कि पृथ्वी शॉ ने सपना को मारने की कोशिश की थी जबकि सपना बीचबचाव कर रही थी. सपना के वकील ने ये भी आरोप लगाया था कि पृथ्वी को शराब पीने की आदत है.

सपना के वकील ने 50 हजार रुपए मांगे जाने के आरोप को भी गलत बताया था और इस संबंध में पुलिस के पास कोई सबूत नहीं होने का दावा किया. वकील अली काशिफ खान ने होटल के  CCTV सीसीटीवी की जांच करने की मांग भी की. आरोपी सपना ने भी कोर्ट में अपनी बात रखी. उसने कहा कि पृथ्वी शॉ की तरफ़ से आठ से नौ लोग थे और हम सिर्फ दो लोग थे. हमने कहा मामला ख़त्म करते हैं. हमारी बात हुई और फिर पृथ्वी शॉ वहां से चले गए. हमने कोई 50 हजार नहीं मांगे, यह आरोप झूठ है. 

गौरतलब है कि यह मामला 15 फ़रवरी की रात का है और घटना सहारा स्टार होटल में हुई थी. जानकारी के अनुसार,  पृथ्वी शॉ और उनका दोस्त एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गए थे. इस दौरान शॉ के फैंस उनके टेबल पर आ गए और फ़ोटो क्लिक करने लगे. कुछ फोटो क्लिक करने के बाद भी फैंस ने जब वीडियो और फोटो लेना बंद नहीं किया तो शॉ ने अपने दोस्त व होटल मालिक को बुलाया और फैंस को हटाने को कहा. रेस्टोरेंट के मैनेजर ने फैंस को रेस्टोरेंट से निकाल दिया. बताया जाता है कि इसी में से एक शख़्स रेस्टोरेंट के बाहर अपने साथियों के साथ पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त के निकलने का इंतज़ार करता रहा. बेसबाल स्टिक के साथ आरोपियों ने गाड़ी को घेरा और पृथ्वी व उनके दोस्त को सिग्नल पर रोक लिया और कार का शीशा तोड़कर मारपीट करने लगा. आरोप है कि यह पृथ्वी के दोस्त से 50,000 रुपए भी मांगने लगा. ओशिवारा पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ IPC की धारा 143, 148, 149, 384, 437, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. सना गिल और शोभित ठाकुर सहित कुल 8 आरोपी बनाए गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-