क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ मारपीट के मामले का CCTV आया सामने, कोर्ट में चल रहा है केस

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने अपने साथ मारपीट की शिकायत पुलिस में की थी. इसके बाद ये मामला कोर्ट में गया. ये पूरी घटना एक पब की है, वहां का एक सीसीटीवी वीडियो अब सामने आया है.

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ मारपीट के मामले का CCTV आया सामने, कोर्ट में चल रहा है केस

पुलिस ने इस मामले में सपना गिल नाम की आरोपी को गिरफ्तार भी किया था

मुंबई:

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ मारपीट के मामले में पब के अंदर का सीसीटीवी सामने आया है. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि क्रिकेटर पृथ्वी शॉ 15 फरवरी को अपने दोस्तो के साथ मुंबई के एक पब में डांस कर रहे थे. वहां सपना गिल भी बैठी हुई थीं, उसका दोस्त पृथ्वी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. तभी दोनों में बहस हो गई. दरअसल, पृथ्वी के माना करने के बावजूद सपना का दोस्‍त सेल्‍फी लेना चाह रहा था. इसके बाद शुरू हुई बहस जल्‍द धक्‍का-मुक्‍की में बदल गई.

इसके बाद पृथ्वी शॉ पब से बाहर निकले, तब उनकी कार पर हमला हो गया. पृथ्वी शॉ ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस मामले में सपना गिल नाम की आरोपी को गिरफ्तार भी किया था. इसके बाद मामला कोर्ट में गया, और सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर मॉलेस्टेशन का आरोप लगाया. लेकिन मुंबई पुलिस ने कोर्ट में साफ कहा है कि कोई भी मोलेस्टेशन नहीं हुआ था.

सपना गिल के वकील अली कसीफ़ ख़ान देशमुख के मुताबिक, "जब पुलिस ने सपना की शिकायत पर एफआईआर नहीं लिखी, तब हमने कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया. पुलिस ने एक महिला की शिकायत नहीं सुनी, इसलिए पुलिस पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की. इसके बाद पुलिस ने उस होटल के अंदर का फुटेज सपना गिल के वकील और कोर्ट को दिया, जिसमें दिखाई दे रहा है कि पहले शोबित ठाकुर, पृथ्वी के साथ सेल्फ़ी लेने उनके पास जाता है और उस समय सपना सोफ़े पर बैठी अपने मोबाइल में देखती रहती है. इसके बाद पृथ्वी और शोभित में बहस दिखाई देती है. 

काशिफ़ ने बताया की सपना ने जैसे ही देखा कि शोभित और पृथ्वी के बीच बहस हो रही है, वैसे ही सपना बीचबचाव करने पहुंच जाती है. सपना हाथ जोड़ कर झगड़ा ख़त्म करने की गुजारिश करती है. काशिफ़ ने आगे दावा किया कि इसके बाद भी पृथ्वी शांत नहीं होते और सपना को बुरा भला बोलते हैं, जिसके बाद सपना को ग़ुस्सा आ जाता है और फिर वह उससे झगड़ने लगती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी पढ़ें :-