विज्ञापन
Story ProgressBack

नई ज़िंदगी देने वाली बेटी साथ, देखिए लालू ने काटा 77 साल वाला बर्थडे केक

लालू यादव का जन्मदिन (Lalu Yadav Birthday) पूरे बिहार भर में पार्टी के सभी जिला कार्यालय और प्रखंड कार्यालय में धूमधाम से मनाया जा रहा है. पार्टी की तरफ से झुग्गी, गरीब, दलित बस्तियों में सामान बांटा जा रहा है. लालू यादव के संदेश को आम लोगों के बीच पहुंचाया जा रहा है.

Read Time: 4 mins
नई ज़िंदगी देने वाली बेटी साथ, देखिए लालू ने काटा 77 साल वाला बर्थडे केक
लालू यादव के 77वें जन्मदिन का जश्न.
पटना, बिहार:

आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव का आज जन्मदिन (Lalu Yadav Birthday) हैं. लालू प्रसाद आज पूरे 77 साल के हो गए हैं. परिवार और आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनके जन्मदिन का जश्न भव्य तरीके से मनाया. जन्मदिन के मौके पर लालू यादव ने अपने आवास पर सभी के साथ मिलकर केक काटा. इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें पत्नी राबड़ी देवी और लालू यादव को अपनी किडनी देकर नई जिंदगी देने वाली बेटी रोहिणी आचार्य केक कटिंग सेरेमनी में साथ दिखाई दे रही हैं. वहीं आरजेडी के कई बड़े नेता भी इस दौरान लालू यादव के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. ये सभी नेता और कार्यकर्ता उनको जन्मदिन की बधाई देने उनके आवास पर पहुंचे थे और केक कटिंग सेरेमनी में भी शरीक हुए. 

लालू यादव के 77वें जन्मदिन का जश्न

Latest and Breaking News on NDTV

लालू यादव ने काटा 77 पाउंड का केक

खास बात यह है कि लालू यादव ने अपने 77वें जन्मदिन पर पूरे 77 पाउंड का केक कटा. उन्होंने अपने परिवार, आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपने हाथों से केक सिखाया और उनकी बधाइयां भी स्वीकार कीं. अपने जन्मदिन के मौके पर लालू यादव ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए कहा कि सभी को गरीबों से शोषितों, वंचितों के लिए काम करना चाहिए और उनको गले लगाकर सम्मान का भाव देना चाहिए. लालू यादव ने कहा कि सभी को साथ मिलकर काम करने की जरूरत है, जिससे देश में गंगा- जमुना संस्कृति और भाईचारे के माहौल को मजबूत हो सके. सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता की धारा को मजबूती देने के लिए हर स्तर पर सजग रहने की जरूरत है.

Latest and Breaking News on NDTV

RJD नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

लालू यादव का जन्मदिन पूरे बिहार भर में पार्टी के सभी जिला कार्यालय और प्रखंड कार्यालय में धूमधाम से मनाया जा रहा है. पार्टी की तरफ से झुग्गी, गरीब, दलित बस्तियों में सामान बांटा जा रहा है. लालू यादव के संदेश को आम लोगों के बीच पहुंचाया जा रहा है. आरजेडी प्रदेश प्रवक्ता एजाज़ अहमद ने बताया कि आरजेडी नेता लालू यादव के जन्मदिन के जश्न को बहुत ही शानदार अंदाज में मना रहे हैं. अनिल जायसवाल ढोल नगाड़ों की धुन पर 11 ठेलों पर लड्डू, खाजा और मिठाइयों के साथ लालू यादव के आवास पर उनको बधाई देने पहुंचे. लालू के जन्मदिन पर आरजेडी ऑफिस भी खूबसूरती देखते ही बन रही है. दफ्तर को रंगीन बल्ब की रोशनी से सजा दिया गया है. साथ ही पूरे पटना को पोस्टर, बैनर से पाट दिया गया है. पिता के जन्मदिन के लिए बेटे तेजस्वी भी दिल्ली से सोमवार रात को ही पटना वापस पहुंच गए थे. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये दिग्गज हुए लालू के जन्मदिन के जश्न में शामिल

लालू यादव के जन्मदिन के जश्न में शामिल होने वाले नेताओं में आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, बेटी डॉ रोहिणी आचार्य, आरजेडी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, अब्दुल बारी सिद्दीकी, राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक, भोला यादव, सैयद फैसल अली, बीनू यादव, विधान पार्षद कारी शोएब, अशोक पांडेय, विधायक विजय मंडल,अनिरुद्ध यादव, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, श्रीमती मधु मंजरी,अरुण यादव, प्रमोद कुमार सिन्हा ,पूर्व विधायक अनवर आलम, दीनानाथ सिंह यादव, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री अरविंद साहनी, प्रदेश महासचिव मुकुंद सिंह, बल्ली यादव, डॉ प्रेम कुमार गुप्ता, गुलाम रब्बानी, जेम्स कुमार यादव, शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कुमर राय, राजेश पाल,उपेंद्र चंद्रवंशी, अरुण कुमार सिंह, चंदेश्वर प्रसाद सिंह, अफरोज आलम, राकेश रंजन रजक समेत कई नेता मौजूद रहे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Loksabha Speaker Election Live: लोकसभा स्पीकर पर शक्ति परीक्षण कुछ ही देर में, राहुल ने की ममता से बात, देखें अपडेट्स
नई ज़िंदगी देने वाली बेटी साथ, देखिए लालू ने काटा 77 साल वाला बर्थडे केक
YSR कांग्रेस का दफ्तर ध्वस्त किए जाने पर छिड़ी सियासी जंग, इन कारणों से हुई कार्रवाई
Next Article
YSR कांग्रेस का दफ्तर ध्वस्त किए जाने पर छिड़ी सियासी जंग, इन कारणों से हुई कार्रवाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;