पिता को यादकर फूट-फूटकर रोए चिराग पासवान, हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का अनावरण

स्वर्गीय रामविलास पासवान की आज 5 जुलाई को जयंती है. इस मौके पर उनकी कर्मभूमि हाजीपुर में आदम कद प्रतिमा का अनावरण किया गया. इस दौरान चिराग पासवान अपने पिता को यादकर भावुक हो उठे और फूट-फूटकर रोने लगे.

पिता को यादकर फूट-फूटकर रोए चिराग पासवान, हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का अनावरण

अपने पिता को यादकर चिराग भावुक हो उठे और फूट-फूटकर रोने लगे.

हाजीपुर:

हाजीपुर में लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के संस्थापक और कद्दावर नेता रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किसा गया. इस दौरान पासवान के बेटे और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) और उनकी मांग रीना पासवान भी मौजूद थी. अपने पिता को यादकर चिराग भावुक हो उठे और फूट-फूटकर रोने लगे. चिराग अपनी मां और परिवार के सदस्यों के साथ लिपटकर खूब रोए. इससे वहां पर मौजूद समर्थक भी मायूस को उठे. 

स्वर्गीय रामविलास पासवान की आज 5 जुलाई को जयंती है. इस मौके पर उनकी कर्मभूमि हाजीपुर में आदम कद प्रतिमा का अनावरण किया गया. प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में उनके बेटे चिराग पासवान अपनी मां रीना पासवान और बहन-बहनोई के साथ पहुंचे थे. 

इस दौरान अपने पिता को याद कर चिराग पासवान के आंसू फूट पड़े. रामविलास पासवान की प्रतिमा को देखकर उनकी पत्नी रीना पासवान भी अपने आंसू  नहीं रोक सकीं. चिराग को मां रीना पासवान ने चुप कराया.  

प्रतिमा अनावरण के दौरान चिराग पासवान के रोने से कई नेता और कार्यकर्ता भी भावुक दिखे और माहौल गमगीन हो गया. चिराग पासवान ने इस कार्यक्रम में आने का न्योता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अपने चाचा पशुपति पारस को भी दिया था. न सीएम पहुंचे और न ही उनके चाचा पहुंचे. कार्यक्रम में मुकेश सहनी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और भाजपा के स्थानीय विधायक मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ेंः

* 'अपने-अपने एकनाथ शिंदे ढूंढ़ रहे' : नीतीश कुमार और BJP पर चिराग पासवान का तंज
* खाने के बिल में अब सर्विस चार्ज नहीं जोड़ सकेंगे होटल और रेस्‍तरां, CCPA ने जारी किए दिशानिर्देश
* CCTV में कैद : अमरावती के केमिस्‍ट पर हत्‍यारों ने बार-बार किया था वार

"गलत तरीके से खाली कराया बंगला": चिराग पासवान ने केंद्रीय मंत्रियों पर भी जड़े आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com