राहुल गांधी ने 'मास कनेक्ट' के लिए ट्रेन से किया राजस्थान का सफर, पार्टी के कई बड़े नेता रहे साथ

शुक्रवार की सुबह कांग्रेस सांसद ने चित्तोड़गढ़ रेलवे स्टेशन पर चाय पी, जहां उन्होंने आम जनता खास कर युवाओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने रोजगार को लेकर उन्हें हो रही समस्याओं को सुना.

राहुल गांधी ने 'मास कनेक्ट' के लिए ट्रेन से किया राजस्थान का सफर, पार्टी के कई बड़े नेता रहे साथ

राहुल गांधी ने कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के साथ चेतक एक्सप्रेस में किया सफर

नई दिल्ली:

नेपाल के काठमांडू स्थित नाईटक्लब में दोस्तों के साथ का वीडियो वायरल होने के बाद विवादों में घिरे वायनाड सांसद राहुल गांधी ने ट्रेन से राजस्थान का सफर करके अपनी छवि सुधारने की कोशिश की है. पार्टी के अन्य नेताओं के साथ हाथों में बैग लिए राहुल "नव संकल्प शिविर" की ओर रवाना हुए. उन्होंने पार्टी की ओर से बुक की गई स्पेशल बोगी में सफर किया. 

कथित तौर पर राहुल गांधी को उनके सलाहकारों ने कहा था कि वे रेल से सफर करें. ऐसा करने से वे उस वक्त बड़ी संख्या में जनता से जुड़ने में सफलता हासिल करेंगे, जिस वक्त बीजेपी दोस्तों के साथ नाईट क्लब में उनके एक वीडियो को हाईलाइट कर रही है.  गुरुवार की रात 11 बजे से शुरू हुई 12 घंटे के सफर में हरियाणा से लेकर राजस्थान तक हर स्टेशन पर राहुल का पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. पार्टी कार्यकर्ता प्लेटफार्म पर हाथ में राहुल की पोस्टर लिए देखे गए. 

बता दें कि पार्टी कार्यकार्ता और नेताओं की ओर से किए गए इस स्वागत को कांग्रेस की ताकत के रूप में देखा जा रहा है. पार्टी कार्यकर्ता इस बात से जरा भी परेशान नहीं हुए कि ट्रेन कुछ ही मिनटों के लिए रुकेगी. इधर, राहुल गांधी ने लोगों से जुड़ने का प्रयास किया और उनकी ओर से दिए गए माला और फूल स्वीकार किए. ये बात उनके सहयोगियों ने कही.

शुक्रवार की सुबह कांग्रेस सांसद ने चित्तोड़गढ़ रेलवे स्टेशन पर चाय पी, जहां उन्होंने आम जनता खास कर युवाओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने रोजगार को लेकर उन्हें हो रही समस्याओं को सुना. उन्होंने कुलियों से भी बातचीत की. 
पार्टी नेता ने कहा कि केवल रोजगार ही नहीं लोगों ने किसानों के मुद्दे पर भी राहुल गांधी से रेलवे स्टेशन पर चाय पीने के दौरान बातचीत की. कांग्रेस नेताओं की ओर से शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सुबह ट्रेन से उतरते वक्त पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जा रहा है.  

पार्टी सांसद मणिकम टैगोर. बी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर कहा, " चित्तोड़गढ़ रेलवे स्टेशन पर सुबह पांच बजे हमारे नेता राहुल गांधी का पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं ने स्वागत किया." बता दें कि शुक्रवार के शुरू हुए पार्टी के चिंतन शिविर में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी समेत कुल 400 नेता शामिल होंगे जो पार्टी को मजबूत करने के मुद्दे पर बातचीत करने के साथ ही अन्य मुद्दों पर भी चर्चा करेंगे.

यह भी पढ़ें -

चिंतन शिव‍िर से पहले एक्‍शन में कांग्रेस, वरिष्‍ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री के वी थॉमस पार्टी से निष्कासित

‘साझा घर में रहने का अधिकार' केवल वैवाहिक आवास तक सीमित नहीं: घरेलू हिंसा केस पर सुप्रीम कोर्ट

Video: सोनिया गांधी ने कांग्रेस के चिंतन शिविर को किया संबोधित, PM मोदी और बीजेपी पर साधा निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com