गायक सिद्धू मूसेवाला के परिवार से कल मुलाकात कर सकते हैं राहुल गांधी : सूत्र

पार्टी सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी मानसा जाकर कांग्रेस के दिवंगत नेता मूसेवाला के परिवार से मुलाकात कर सकते हैं.

गायक सिद्धू मूसेवाला के परिवार से कल मुलाकात कर सकते हैं राहुल गांधी : सूत्र

वायनाड सांसद राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के गांव जाकर उनके परिवार से मुलाकात कर सकते हैं. पार्टी सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी मानसा जाकर कांग्रेस के दिवंगत नेता मूसेवाला के परिवार से मुलाकात कर सकते हैं. पंजाब के मानसा जिले में पिछले दिनों अज्ञात हमलावरों ने मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी. 

पंजाब पुलिस ने हटा दी थी सुरक्षा

राज्य सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा में कटौती किए जाने के बाद यह घटना हुई. इस हमले में मूसेवाला के एक चचेरे भाई और एक मित्र भी घायल हो गए, जो मूसेवाला के साथ जीप में यात्रा कर रहे थे. मूसेवाला उन 424 लोगों में शामिल थे, जिनकी सुरक्षा पंजाब पुलिस ने अस्थायी रूप से हटा दी थी या कम कर दी थी. 

पंजाब पुलिस के मुताबिक, मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ था. गिरोह के सदस्य और कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है. इधर, इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों को चिह्नित किया है. इनमें से तीन की गिरफ्तारी हो गई है. तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी रविवार के रात को हुई है.

फतेहाबाद से तीसरे व्यक्ति की गिरफ्तारी

रविवार को पंजाब पुलिस ने एक बार फिर हरियाणा के फतेहाबाद में दबिश दी. मोगा पुलिस ने सीआईए की मदद से मुस्सावाली गांव के देवेंद्र उर्फ काला को गिरफ्तार किया. मूसेवाला हत्याकांड में फतेहाबाद से तीसरे व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है. 

यह भी पढ़ें -

"अराजक तत्व": भारत ने पैगंबर पर बीजेपी नेताओं की टिप्पणी को खारिज किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंका जैसे आर्थिक संकट में फंस सकता है पाकिस्तान, जानें 5 बड़ी वजहें



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)