राहुल गांधी ने संसद सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित होने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट का बायो बदला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे शहीद पिता का अपमान संसद में किया जाता है. शहीद के बेटे का अपमान किया जाता है. उन्हें मीर जाफर कहा जाता है.

राहुल गांधी ने संसद सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित होने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट का बायो बदला

राहुल गांधी ने संसद सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित होने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट का बायो अपडेट किया है.

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संसद सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित होने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट का बायो अपडेट किया है. उन्होंने खुद को कांग्रेस सदस्य बताने के साथ "अयोग्य सांसद" भी लिख दिया है.  कर्नाटक में 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले एक चुनावी रैली में उपनाम 'मोदी' का उपयोग करते हुए राहुल गांधी ने एक टिप्पणी की थी. कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था, "सभी चोरों का उपनाम मोदी कैसे हो सकता है?" राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा गुजरात के पूर्व भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी ने दायर किया था. इसी मामले में सजा के बाद राहुल को एक सांसद के रूप में अयोग्य ठहराया गया है. 

राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने के विरोध में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता आज महात्मा गांधी की प्रतिमाओं के सामने एकदिवसीय सत्याग्रह कर रहे हैं. पार्टी के अनुसार, राहुल गांधी के प्रति एकजुटता दिखाते हुए यह 'संकल्प सत्याग्रह' सभी राज्यों और जिलों में महात्मा गांधी की प्रतिमाओं के सामने हो रहा है. यह सुबह 10 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे तक चलेगा.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे शहीद पिता का अपमान संसद में किया जाता है. शहीद के बेटे का अपमान किया जाता है. उन्हें मीर जाफर कहा जाता है. मेरी मां का अपमान किया जाता है. आपके मंत्री कहते हैं कि इनके पिता कौन हैं? आपके प्रधानमंत्री गांधी परिवार के लिए कहते हैं कि ये नेहरू उपनाम का इस्तेमाल क्यों नहीं करते? आप पर तो कोई केस नहीं होता, आपकी सदस्यता रद्द नहीं होती.

प्रियंका गांधी ने कहा कि राहुल गांधी न किसी के सामने झुकता है और ना किसी से डरता है. यह सारे फैसले भारत जोड़ो यात्रा की वजह से लिए जा रहे हैं. क्या नीरव मोदी OBC हैं? क्या मेहुल चौकसी ओबीसी हैं? क्या ललित मोदी ओबीसी हैं? यह भगोड़े हैं और भगोड़े के बारे में हम बोले तो आपको दुख होता है. आप परिवारवादी कहते हैं तो भगवान राम कौन थे? क्या वो परिवारवादी थे? क्या पांडव परिवारवादी थे? और हमें क्या शर्म आनी चाहिए कि हमारे परिवार के सदस्य इस देश के लिए शहीद हुए?

यह भी पढ़ें-
"जो भी थोड़ा भरोसा था...": राहुल गांधी के आरोपों पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले-"...वह पहले..."
"BJP से लड़ने के लिए क्षेत्रीय दलों को कमान दे कांग्रेस" : CBI पूछताछ से निकलकर बोले तेजस्वी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com