शिरोमणी अकाली दल को बड़ा झटका, आम आदमी पार्टी में शामिल हुए पवन कुमार टीनू

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उन्हें पार्टी में ज्वॉइन कराया है. संभावना है कि वह जालंधर से आम आदमी पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. 

शिरोमणी अकाली दल को बड़ा झटका, आम आदमी पार्टी में शामिल हुए पवन कुमार टीनू

नई दिल्ली:

पंजाब के जालंधन के आदमपुर से विधायक रहे शिरोमणि अकाली दल के नेता पवन कुमार टीनू आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. खुद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उन्हें पार्टी में ज्वॉइन कराया है. संभावना है कि वह जालंधर से आम आदमी पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी अकेले चुनाव लड़ रही है. पंजाब में 1 जून को सभी 13 सीटों पर मतदान होगा. यहां कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच फ्रेंडली फाइट देखने को मिलेगी. 

गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनावों से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री को शराब नीति मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद बीजेपी द्वारा अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की भी मांग की गई थी. 

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भगवंत मान ने कही थी ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने NDTV से कहा था कि,  ''हमारी पार्टी में चेहरे की राजनीति नहीं चलती, हमारी पार्टी में सभी सिपाही हैं और सभी जनरल हैं. अब मेरी जिम्मेदारी बढ़ गई है, मैं अपनी जिम्मेदारी निभाऊंगा. मैं पूरे देश में चुनाव प्रचार करूंगा. हमें न्यायालय पर भरोसा है, केजरीवाल जल्दी बाहर आएंगे. केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं बल्कि एक सोच हैं, सोच को कैसे गिरफ्तार करोगे?''