विज्ञापन

बिहार में जहरीली शराब से मचा कोहराम, छपरा-सीवना में 6 लोगों की मौत, 5 की हालत खराब

सीवान में भी इसी तरह का मामला सामने आया है. यहां संदिग्ध परिस्थितियों में 5 लोगों की मौ हो गई है. वहीं 3 लोगों की हालत बिगड़ गई. इनमें से एक की हालत इतनी खराब हो गई कि उसे पटना रेफर कर दिया गया है.

बिहार में जहरीली शराब से मचा कोहराम, छपरा-सीवना में 6 लोगों की मौत, 5 की हालत खराब
छपरा:

बिहार के सारण जिले के मसरख थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से इब्राहिमपुर गांव के एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई और अन्य दो बीमार हो गए. दोनों व्यक्तियों को छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस टीम व्यक्ति की मौत के संबंध में जांच कर  रही है. इस घटना की जानकारी छपरा के सूचना एंव जन संपर्क के जरिए पुलिस को दी गई. वहीं छपरा के सदर अस्पताल में शमशाद अंसारी और मुमताज अंसारी नाम के दो व्यक्तियों का इलाज किया जा रहा है. 

वहीं सीवान में भी इसी तरह का मामला सामने आया है. यहां संदिग्ध परिस्थितियों में 5 लोगों की मौ हो गई है. वहीं 3 लोगों की हालत बिगड़ गई. इनमें से एक की हालत इतनी खराब हो गई कि उसे पटना रेफर कर दिया गया है. इनमें से दो का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. इस घटना के बाद से ही जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. जानकारी के मुताबिक यह घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के कौड़ियां पंचायत और अन्य गांव की हैं. 

मृतक के परिजनों के अनुसार एक दर्जन से ज्यादा लोगों की जहरीले शराब पीने से मौत हुई है. महाराजगंज एसडीएम अनिल कुमार ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि  प्रथम दृष्टया शराब पीने से मौत लग रहा है और दोषियों पर कड़ी कार्यवाई की जाएगी. मृतकों में कौड़िया वैश्य टोला के अरविंद सिंह 40 वर्ष, रामेंद्र सिंह 30 वर्ष, माघर पोखरा के संतोष महतो उम्र 35वर्ष, मुन्ना कुमार 32 वर्ष, कौड़िया वैश्य टोला के रविंद्र सिंह के अलावा अन्य मृतकों में विलासपुर और सरसैया के ग्रामीण शामिल हैं. 

ग्रामीणों का कहना है कि कौड़िया वैश्य टोला के अरविंद सिंह की रात में ही परिजनों ने अत्येष्टी कर दी. वहीं 2 लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इस घटना को लेकर सीवान डीएम मुकुल कुमार गुप्ता और एसपी अमितेश कुमार घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं. इसके साथ ही सीवान सदर अस्पताल में सदर एसडीएम सुनील कुमार और सदर एसडीपीओ अजय कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ तैनात हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
उमर अब्दुल्ला बने 'जम्मू कश्मीर' के पहले मुख्यमंत्री, इन चुनौतियों से होना होगा दो-चार
बिहार में जहरीली शराब से मचा कोहराम, छपरा-सीवना में 6 लोगों की मौत, 5 की हालत खराब
गाजियाबाद:  पेशाब से आटा गूंथकर रोटियां बनाकर खिलाती रही मेड, 8 साल बाद सीसीटीवी से खुला राज
Next Article
गाजियाबाद: पेशाब से आटा गूंथकर रोटियां बनाकर खिलाती रही मेड, 8 साल बाद सीसीटीवी से खुला राज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com