पीएम नरेंद्र मोदी आज यूपी, एमपी और महाराष्ट्र में करेंगे रैली

पीएम मोदी आज पार्टी के चुनावी कार्यक्रम के अनुसार उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में रैली कर जनता का समर्थन मांगेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी आज यूपी, एमपी और महाराष्ट्र में करेंगे रैली

पीएम मोदी ( फाइल फोटो )

नई दिल्ली:

देश में लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार अभियान जोर-शोर से जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पार्टी के चुनावी कार्यक्रम के अनुसार उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में रैली कर जनता का समर्थन मांगेंगे. प्रधानमंत्री मोदी सुबह 10:15 बजे उत्तर प्रदेश के अमरोहा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो जाएंगे.

मध्य प्रदेश के दमोह में पीएम मोदी दोपहर 2 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे के बाद प्रधानमंत्री महाराष्ट्र के लिए रवाना हो जाएंगे. पीएम मोदी यहां शाम 5:15 बजे वर्धा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि चुनाव आयोग द्वारा तय कार्यक्रम के अनुसार, देश में लोकसभा का चुनाव सात चरणों में होना है। पहले चरण के तहत लोकसभा की 102 सीटों पर आज मतदान हो रहा है.

जबकि दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को 89, तीसरे चरण के तहत 7 मई को 94, चौथे चरण के तहत 13 मई को 96, पांचवें चरण के तहत 20 मई को 49, छठे चरण के तहत 25 मई को 57 और सातवें चरण के तहत 1 जून को लोकसभा की 57 सीटों पर मतदान होगा, नतीजों की घोषणा 4 जून को होगी.

ये भी पढ़ें : बंगाल में मतदान केंद्र के शौचालय में मृत मिला अर्धसैनिक बल का जवान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : निडरता, मेहनत और... : बांसुरी स्वराज ने बताया मां सुषमा स्वराज से क्या मिली बड़ी सीख?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)