G20 समिट में बेहतरीन ड्यूटी करने वाले दिल्ली पुलिसकर्मियों संग डिनर करेंगे पीएम मोदी

दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने हर जिले से उन पुलिसकर्मियों के नाम मांगे हैं, जिन्होंने जी20 शिखर सम्‍मेलन के दौरान बेहतरीन ड्यूटी दी है.

G20 समिट में बेहतरीन ड्यूटी करने वाले दिल्ली पुलिसकर्मियों संग डिनर करेंगे पीएम मोदी

कांस्टेबल से लेकर इंस्पेक्टरों तक के नाम मांगे गए हैं, जो इस डिनर में शामिल होंगे

जी20 शिखर सम्‍मेलन का समापन हो गया है. इस दौरान दिल्‍ली की कानून-व्‍यवस्‍था और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दिल्‍ली पुलिस के कर्मियों ने भी दिन-रात एक कर दिया. अब इन पुलिसकर्मियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिनर करेंगे. तकरीबन 450 दिल्ली पुलिस के स्टाफ के साथ इस हफ्ते पीएम मोदी डिनर कर सकते हैं. इसके लिए कांस्टेबल से लेकर इंस्पेक्टरों तक के नाम मांगे गए हैं, जो इस डिनर में शामिल होंगे. 

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने हर जिले से उन पुलिसकर्मियों के नाम मांगे हैं, जिन्होंने जी20  शिखर सम्‍मेलन के दौरान बेहतरीन ड्यूटी दी है. अभी तारीख तय नहीं हुई है, लेकिन इसी हफ्ते दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा अन्‍य पुलिसकर्मियों के साथ पीएम मोदी के साथ डिनर करके उन्हें बेहतरीन ड्यूटी करने के लिए बधाई दे सकते हैं.

मोदी ने PMO, विदेश मंत्रालय के अधिकारियों से जी20 अनुभव पर की बातचीत

भारत की राजधानी नयी दिल्ली में 9-10 सितंबर को संपन्न जी20 नेताओं के शिखर सम्मेलन की सफलता देश के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को जी20 शिखर सम्मेलन के अनुभवों के बारे में अपने कार्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों से मुलाकात की. सूत्रों ने बताया कि इसके बाद वह विदेश मंत्रालय के अधिकारियों सहित सभी स्तर के कर्मचारियों से मिलने और बातचीत करने के लिए अचानक सुषमा स्वराज भवन पहुंच गए. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने उनसे उनके जी20 अनुभव पर बात की. भारत की अध्यक्षता में दो दिवसीय शिखर सम्मेलन रविवार को समाप्त हुआ और इसे बेहद सफल माना गया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की विश्व नेताओं ने प्रशंसा की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-