PM मोदी और CM योगी की बहन की हुई मुलाकात, एक-दूसरे को गले लगाती आईं नजर, देखें Video

बीजेपी नेता अजय नंदा ने पीएम मोदी की बहन वसंतीबेन और योगी आदित्यनाथ की बहन शशि देवी की मुलाकात का वीडियो शेयर किया है.

PM मोदी और CM योगी की बहन की हुई मुलाकात, एक-दूसरे को गले लगाती आईं नजर, देखें Video

जब PM मोदी और CM योगी की बहन मिलीं तो चेहरे पर मुस्कान के साथ एक-दूसरे का अभिवादन किया.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहनों ने शुक्रवार को उत्तराखंड के गढ़वाल के एक मंदिर में एक साथ कुछ खास समय बिताया. इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसे सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हर कोई दोनो के इस जिंदादिली की सराहना कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी की बहन वसंतीबेन अपने पति के साथ सावन के महीने में भगवान शिव की पूजा करने के लिए पौडी गढ़वाल के नीलकंठ महादेव मंदिर में आई थीं. इसके बाद वह कोठारी गांव में पार्वती मंदिर गईं, जहां उनकी मुलाकात योगी आदित्यनाथ की बहन शशि देवी से हुई.

उनकी यात्रा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है, जिसमें दोनों चेहरे पर मुस्कान के साथ एक-दूसरे को गले लगाते और बधाई देते नजर आ रही हैं. एक-दूसरे का अभिवादन करने के बाद वे दोनो मंदिर की ओर बढ़े और पूजा-अर्चना की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी नेता अजय नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "पीएम मोदी की बहन बसंतीबेन और सीएम योगी की बहन शशि की मुलाकात सादगी, भारतीय संस्कृति और परंपरा को दर्शाता है. राजनीति से परे उनके संबंधों को देखना सुखद है और हमें भारत के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले इन दो महान शख्सियत पर गर्व है."
'