PM मोदी शनिवार को गोवा-मुंबई वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

अधिकारियों ने बताया कि अन्य वंदे भारत एक्सप्रेस के 16 डिब्बों के विपरीत मुंबई-गोवा मार्ग पर परिचालित होने वाली ट्रेन में केवल आठ डिब्बे होंगे. अधिकारियों के मुताबिक इस ट्रेन का परिचालन शुक्रवार को छोड़कर सप्ताह में छह दिन होगा.

PM मोदी शनिवार को गोवा-मुंबई वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

मुंबई: PM नरेन्द्र मोदी शनिवार को सुबह ऑनलाइन माध्यम से मडगांव रेलवे स्टेशन से गोवा-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर पहली यात्रा पर रवाना करेंगे. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. यहां रेलवे अधिकारियों ने बताया कि यह देश की 19वीं सेमी हाई स्पीड वंदे भारत एक्सप्रेस, मुंबई से संचालित चौथी और महाराष्ट्र से संचालित पांचवी वंदे भारत ट्रेन होगी.

उन्होंने बताया कि मडगांव रेलवे स्टेशन पर आयोजित उद्घाटन समारोह में रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत अन्य गणमान्य लोगों के साथ मौजूद रहेंगे. अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री वीडियो लिंक के जरिये पूर्वाह्न 10 बजकर करीब 45 मिनट पर ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे और यह शाम छह बजकर करीब 30 मिनट पर मुंबई पहुंचेगी.

उन्होंने बताया कि अन्य वंदे भारत एक्सप्रेस के 16 डिब्बों के विपरीत मुंबई-गोवा मार्ग पर परिचालित होने वाली ट्रेन में केवल आठ डिब्बे होंगे. अधिकारियों के मुताबिक इस ट्रेन का परिचालन शुक्रवार को छोड़कर सप्ताह में छह दिन होगा. हालांकि, नियमित समय सारिणी अभी जारी नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें:-

दिल्‍ली में 2014 के बाद पहली बार नहीं चली लू, मई में 9 दिन 40 डिग्री के पार रहा तापमान

दिल्ली में तेज आंधी के साथ बारिश, 5 जून तक अधिकतम तापमान 40 डिग्री से कम रहने का अनुमान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"कल से बढ़ेगा पारा, तापमान जाएगा 40 के करीब": NDTV से बातचीत में IMD वैज्ञानिक