VIDEO: जब एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए PM नरेंद्र मोदी ने रुकवा दिया अपना काफिला

अहमदाबाद से गांधीनगर के रास्ते में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गाड़ियों का अपना काफिला एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुकवा दिया, और एंबुलेंस के गुजर जाने के बाद ही PM का काफिला वहां से आगे बढ़ा.

VIDEO: जब एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए PM नरेंद्र मोदी ने रुकवा दिया अपना काफिला

एम्बुलेंस के लिए PM मोदी ने रोका काफिला...

गुजरात में PM नरेंद्र मोदी ने एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया, जिसका वीडियो सामने आया है. अहमदाबाद से गांधीनगर के रास्ते में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गाड़ियों का अपना काफिला एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुकवा दिया, और एंबुलेंस के गुजर जाने के बाद ही PM का काफिला वहां से आगे बढ़ा.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन आज यानी शुक्रवार को गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई, और खुद भी उसमें सफर किया.

पीएम ने वंदे भारत ट्रेन को चलाने वाली महिलाओं और महिला शोधकर्ताओं से भी बातचीत की. पीएम मोदी ने आज सुबह न केवल गांधीनगर कैपिटल रेलवे स्टेशन से ‘वंदे भारत एक्सप्रेस' को हरी झंडी दिखाई, बल्कि उस पर गांधीनगर से अहमदाबाद के बीच सफर भी किया. पीएमओ ने कहा कि पीएम मोदी के संग इस सफर में रेलवे परिवार, महिला उद्यमी, युवा और अलग-अलग क्षेत्रों के लोग सहयात्री बने.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
VIDEO : दिग्विजय सिंह ने बताया आखिर क्यों हुए कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस से बाहर?
गुजरात को आज मिलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात, PM दिखाएंगे हरी झंडी, पढ़ें इस ट्रेन की खासियत