VIDEO: पीएम मोदी ने नंगे पैर देखा रामलला के सूर्यतिलक का मनमोहक दृश्य

Ram Lalla Surya Abhishek : पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा, "बाड़ी की सभा के बाद मुझे अयोध्या में रामलला के सूर्य तिलक के अद्भुत और अप्रतिम क्षण को देखने का सौभाग्य मिला. श्रीराम जन्मभूमि का ये बहुप्रतीक्षित क्षण हर किसी के लिए परमानंद का क्षण है. ये सूर्य तिलक, विकसित भारत के हर संकल्प को अपनी दिव्य ऊर्जा से इसी तरह प्रकाशित करेगा. "

VIDEO: पीएम मोदी ने नंगे पैर देखा रामलला के सूर्यतिलक का मनमोहक दृश्य

Ram Lalla Surya Tilak: भगवान राम के सूर्यतिलक का मनमोहक नजारा देखते हुए पीएम मोदी

Ram Lalla Surya Tilak : अयोध्या (Ayodhya) में रामनवमी (Ram Navami) के मौके पर रामलला के सूर्यतिलक (Surya Tilak) का अद्भुत नजारा देखने को मिला. पीएम मोदी नंगे पाव ही रामलला के इस अद्भुत नजारे को देखते हुए नजर आए. पीएम मोदी के एक्स अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की गई है. जिसमें पीएम मोदी नंग पैर बैठे हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान पीएम मोदी के हाथ में एक टैब भी है. जिस पर पीएम मोदी रामलला के ललाट पर सूर्य के प्रकाश के मनमोहक दृश्य को देख रहे हैं.

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा, "बाड़ी की सभा के बाद मुझे अयोध्या में रामलला के सूर्य तिलक के अद्भुत और अप्रतिम क्षण को देखने का सौभाग्य मिला. श्रीराम जन्मभूमि का ये बहुप्रतीक्षित क्षण हर किसी के लिए परमानंद का क्षण है. ये सूर्य तिलक, विकसित भारत के हर संकल्प को अपनी दिव्य ऊर्जा से इसी तरह प्रकाशित करेगा. " अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के बाद यह रामलला की पहली रामनवमी है.

अयोध्या में रामनवमी (Ram Navami) के अवसर पर रामलला (Ramlala) के सूर्यतिलक (Surya Tilak) का अद्भुत नजारा देखने को मिला. ऐसे में विशेष पूजा अर्चना का आयोजन किया गया. साथ ही रामलला के दिव्य सूर्यतिलक का नजारा भी बेहद कमाल था. रामनवमी के खास मौके पर मंदिर का विशेष श्रृंगार किया गया है. बता दें कि रामनवमी के दिन वैज्ञानिक दर्पण के जरिए सूर्य की किरणों को भगवान रामलला के मस्तक तक पहुंचाया गया. इस दौरान 5 मिनट तक रामलला के ललाट पर सूर्य की किरण सुशोभित हुई.

ये भी पढ़ें : "इंडिया ब्लॉक गाजियाबाद से लेकर गाज़ीपुर तक बीजेपी का सफाया कर देगा": चुनाव से पहले अखिलेश यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : AAP ने आज रामनवमी के मौके पर लॉन्च की AapkaRamRajya वेबसाइट