पवन कल्याण के फैंस थिएटर की स्क्रीन पर दूध डालने और नुकसान पहुंचाने को लेकर हुए अरेस्ट

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए कुछ वीडियोज में अभिनेता के प्रशंसक हैदराबाद और अन्य स्थानों पर सिनेमाघरों के बाहर जश्न मनाते दिख रहे हैं. एक क्लिप में एक फैन को सीढ़ियों पर चढ़ते और पवन कल्याण की फिल्म के पोस्टर पर सिन्दूर लगाते हुए दिखाया गया है.

पवन कल्याण के फैंस थिएटर की स्क्रीन पर दूध डालने और नुकसान पहुंचाने को लेकर हुए अरेस्ट

पवन कल्याण की फिल्म ब्रो को लेकर फैंस ने मनाया ऐसा जश्न....

अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के कुछ प्रशंसकों को शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के पार्वतीपुरम में सौंदर्य थिएटर से अरेस्ट किया गया, क्योंकि उन्होंने थिएटर में स्क्रीन पर 'milk abhishekham' यानी दूध से अभिषेक किया था, जहां उनकी फिल्म 'ब्रो' रिलीज हुई थी. इसी उन्माद में थिएटर की स्क्रीन फाड़ दी गई, जिसके कारण पुलिस कार्रवाई भी की गई. कुछ युवाओं के कपड़े फटे हुए थे, पुलिस उन्हें पकड़कर ले गई. वे पुलिस जीप में बैठकर रो रहे थे. बता दें कि समुथिरकानी द्वारा निर्देशित, 'ब्रो' में में साईं धर्म तेज के साथ प्रिया प्रकाश, केतिका शर्मा, ब्रह्मानंदम, सुब्बाराजू और वेनेला किशोर भी हैं.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए कुछ वीडियोज में अभिनेता के प्रशंसक हैदराबाद और अन्य स्थानों पर सिनेमाघरों के बाहर जश्न मनाते दिख रहे हैं. एक क्लिप में एक फैन को सीढ़ियों पर चढ़ते और पवन कल्याण की फिल्म के पोस्टर पर सिन्दूर लगाते हुए दिखाया गया है. ब्रो तमिल फिल्म 'Vinodhaya Sitham'की रीमेक है. इसकी रिलीज से कुछ दिन पहले पवन कल्याण ने कहा कि तेलुगू फिल्म उद्योग सभी को समान अवसर देता है, चाहे उसकी बैकग्राउंड कुछ भी हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया(FEFSI)के नए दिशानिर्देशों के बारे में बात करते हुए, जिसमें कहा गया है कि केवल तमिल कलाकारों को ही तमिल फिल्मों में स्टार होना चाहिए, पर अभिनेता ने कहा कि तमिल फिल्म उद्योग को भी समावेशी होना चाहिए. उन्होंने कहा कि 'ब्रो' में सुजीत वासुदेव हैं, जो केरल से हैं और उर्वशी रौतेला नॉर्थ से हैं. पवन कल्याण ने 'ब्रो' में 'टाइम गॉड' (जिसका नाम टाइटन है) की भूमिका निभाई है. वह फिल्म के मुख्य किरदार को जीवन जीने का दूसरा मौका देते हैं, जिसकी सड़क दुर्घटना में मौत हो जाती है. मार्कंडेय (साईं धरम तेज द्वारा अभिनीत) का किरदार टाइम गॉड (Time God) के सामने विनती करता है कि उसे एक और मौका दिया जाए क्योंकि उसके ऊपर बहुत सारी पारिवारिक जिम्मेदारियां हैं.