Bro The Avatar: पवन कल्याण की फिल्म देख एक्साइटेड हुए फैन्स, थिएटर में उड़ाए नोट और पॉपकॉर्न

पवन कल्याण की Bro: The Avatar थिएटर्स में रिलीज होने के साथ ही ऑनलाइन लीक हो चुकी है. इस वजह से फिल्म मेकर्स की टेंशन बढ़ गई है.

Bro The Avatar: पवन कल्याण की फिल्म देख एक्साइटेड हुए फैन्स, थिएटर में उड़ाए नोट और पॉपकॉर्न

थिएटर्स में जनता ने यूं मनाया जश्न

नई दिल्ली:

पवन कल्याण और साई धर्म तेज की Bro: The Avatar इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. 28 जुलाई यानी कि आज थिएटर्स में आई इस फिल्म ने आते ही तहलका मचा दिया है. लोग थिएटर्स से बाहर निकलकर तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे. थिएटर के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें लोग स्क्रीन के सामने पॉपकॉर्न उछालते और नाचते-कूदते दिख रहे हैं. इस वीडियो के साथ पवन कल्याण को किंग ऑफ आंध्रा बताया है. लोगों की एक्साइटमेंट देखकर लग रहा है कि फिल्म अपना काम करने में सफल रही है. 

लोग इस फिल्म की तारीफ करते हुए प्रभास को भी ट्रोल कर रहे हैं. एक तरफ पवन कल्याण की तस्वीर लगाई है और दूसरी तरफ आदिपुरुष के प्रभास को दिखाया गया है.लोग थिएटर्स के बाहर आतिशबाजी करते भी दिखाई दे रहे हैं.

रिलीज के बाद ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

एक तरफ लोग फिल्म देखने थिएटर्स पहुंच रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है. खबर है कि इस फिल्म के HD प्रिंट कुछ ibomma, Tamilrockers जैसी वेबसाइट पर लीक हो चुकी है. अब एक तरफ फैंटेसी कॉमेडी ड्रामा-फिल्म थिएटर्स में धूम मचा रही है वहीं पाइरेटेड कंटेंट परोसने वाले इस फिल्म को डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के ऑप्शन दे रहे हैं. फिल्म मेकर्स की यही अपील है कि लोग पाइरेटेड कंटेंट को बढ़ावा ना दें और थिएटर्स में जाकर फिल्म देखें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिंदी फिल्म के फैन हैं तो इस हफ्ते थिएटर्स में करन जौहर की 'रॉकी और रानी' भी थिएटर्स में आई है. इसे क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले हैं और लोग इसे वन टाइम वॉच बता रहे हैं.