स्पाइसजेट की फ्लाइट में 7 घंटे की हुई देरी, पटना जाने वाले यात्रियों ने दिल्ली एयरपोर्ट पर किया हंगामा

स्पाइसजेट एयरलाइन की फ्लाइट SG-8721/STD अपने निर्धारित समय से लेट हो गई. उड़ान में देरी को लेकर यात्रियों ने गेट पर हंगामा करना शुरू कर दिया. स्टाफ ने किसी तरह मामला शांत कराया.

स्पाइसजेट की फ्लाइट में 7 घंटे की हुई देरी, पटना जाने वाले यात्रियों ने दिल्ली एयरपोर्ट पर किया हंगामा

खास बातें

  • स्पाइसजेट की उड़ानों में हो रही है देरी
  • एयरलाइन स्टाफ के साथ यात्रियों की नोकझोंक
  • एयरपोर्ट अथॉरिटी ने शांत कराया मामला
नई दिल्ली:

दिल्ली से पटना जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट (SpiceJet Flight) में देरी होने से दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्रियों ने स्टाफ के साथ हंगामा किया. फ्लाइट अपने तय समय से 7 घंटे लेट थी. उड़ान में देरी के चलते यात्री काफी परेशान हुए. उनकी एयरलाइन स्टाफ के साथ बहस भी हुई. एयरपोर्ट अथॉरिटी (Airport Authority) ने किसी तरह मामला शांत कराया. 

समाचार एजेंसी ANI ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें आईजीआई एयरपोर्ट (IGI Airport) पर उड़ान में हो रहे देरी की स्थिति के बीच यात्री स्पाइसजेट कर्मियों को खरीखोटी सुनाते नजर आ रहे हैं. 

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जारी किया बयान
एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बताया, "शुक्रवार दोपहर 3:10 बजे स्पाइसजेट की पटना जाने वाली फ्लाइट SG-8721/STD के यात्रियों और कर्मचारियों में बहस हो गई. पूछने पर पता चला कि उड़ान में सात घंटे से ज्यादा की देरी हुई. इसपर यात्रियों ने एयरलाइंस के कर्मचारियों के साथ हंगामा किया. घटना की सूचना मिलने पर क्यूआरटी के साथ मिलकर मामले को शांत कराया गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरभंगा जाने वाली फ्लाइट को लेकर भी बवाल
पिछले कुछ दिनों में स्पाइसजेट की नई दिल्ली से दरभंगा जाने वाली उड़ान में रोजाना देरी की स्थिति देखने को मिली थी. कई दिनों की बात की जाए विमान ने एक भी दिन तय समय में उड़ान नहीं भरी.