संसद की तुलना 'गुजरात जिमखाना' से कर केंद्रीय मंत्री के निशाने पर आए TMC सांसद डेरेक ओ'ब्रायन ने किया पलटवार

TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन ने आज ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा और ये बताया कि आखिर उन्होंने क्यों संसद को गुजरात जिमखाना कहा था.

संसद की तुलना 'गुजरात जिमखाना' से कर केंद्रीय मंत्री के निशाने पर आए TMC सांसद डेरेक ओ'ब्रायन ने किया पलटवार

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन (Derek O'Brien) ने पीएम मोदी पर संसद को गुजरात जिमखाना में बदलने का आरोप लगाया था. जिसपर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने आपत्ति जताई थी और एक ट्वीट कर लिखा था कि "टीएमसी नेता @derekobrienmp को लोकतांत्रिक मूल्यों और संस्थानों की पवित्रता के बारे में प्रचार करना बंद कर देना चाहिए. बंगाल की जनता ने भाजपा को मुख्य विपक्षी दल के रूप में चुना है, लेकिन टीएमसी ने अपने अहंकार में भाजपा को पीएसी अध्यक्ष पद से वंचित कर दिया है". वहीं अब इस मामले में डेरेक ओ ब्रायन ने एक ओर ट्वीट किया, जिसमें सबूतों के साथ ये साबित करने की कोशिश की है कि आखिर क्यों उन्होंने संसद को गुजरात जिमखाना कहा था.

डेरेक ओ ब्रायन ने आज ट्वीट करते हुए लिखा कि नमस्कार पीएम @narendramodi, आपके मंत्री नाराज हो रहे हैं क्योंकि हमने विपक्ष में कहा था कि आप #संसद चला रहे हैं जैसे यह गुजरात जिमखाना है. यह ग्राफिक सबूत है. पार्लियामेंट कट शॉर्ट- लगातार सात बार. ट्वीट के साथ उन्होंने एक फोटो शेयर की है.

वहीं कल एक ट्वीट करते हुए भी डेरेक ओ ब्रायन ने बीजेपी पर निशाना साधा था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि #BiharPolitics.एक वजह यह भी कि प्रधानमंत्री PM @narendramodi और @AmitShah चार दिन पहले ही संसद के मानसून सत्र को 12 अगस्त की बजाय चार दिन पहले 8 अगस्त को ही खत्म कर दिया है और मुद्दों पर चर्चा नहीं की. इसके पीछे शायद बिहार में चल रही सियासी उठा-पटक भी थी.  

ये भी पढ़ें-  नीतीश कुमार के अलग होने से राज्यसभा में NDA को लगेगा ज़ोर का झटका, धीरे से... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: इंदौर में बारिश से मचा हाहाकार, सड़कों पर पानी में बहती नजर आई गाड़ियां