परमाणु बम की धमकी के बाद पाकिस्तानी मंत्री ने अपने देश को बताया "जिम्मेदार परमाणु राष्ट्र"

शाज़िया मर्री ने बिलावल भुट्टो के समर्थन में एक संवाददाता सम्मेलन में संवाददाताओं से कहा था, "भारत को यह नहीं भूलना चाहिए कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है. हमारी परमाणु ताकत चुप रहने के लिए नहीं है. ज़रूरत पड़ने पर हम इस्तेमाल से पीछे नहीं हटेंगे."

परमाणु बम की धमकी के बाद पाकिस्तानी मंत्री ने अपने देश को बताया

परमाणु बम की धमकी के बाद पाकिस्तानी मंत्री ने अपने देश को "जिम्मेदार परमाणु राष्ट्र" बताया है.

नई दिल्ली:

भारत को परमाणु युद्ध की धमकी देने के एक दिन बाद पाकिस्तान की मंत्री शाजिया मर्री ने आज फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपने देश के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की आपत्तिजनक टिप्पणियों का बचाव किया.

शाजिया मर्री ने ट्वीट किया, "पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने भारतीय मंत्री की भड़काऊ टिप्पणियों का जवाब दिया. आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पाकिस्तान ने भारत से कहीं अधिक कुर्बानी दी है."

शाजिया मर्री ने यह भी कहा कि "पाकिस्तान एक जिम्मेदार परमाणु राज्य है." भारत को "परमाणु बम" चेतावनी जारी करने के ठीक एक दिन बाद शाजिया मर्री ने यह ट्वीट किया है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी)की नेता शाज़िया मर्री ने भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी थी. समाचार एजेंसी एएनआई ने बोल न्यूज़ के हवाले से बताया, शाज़िया मर्री ने बिलावल भुट्टो के समर्थन में एक संवाददाता सम्मेलन में संवाददाताओं से कहा था, "भारत को यह नहीं भूलना चाहिए कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है. हमारी परमाणु ताकत चुप रहने के लिए नहीं है. ज़रूरत पड़ने पर हम इस्तेमाल से पीछे नहीं हटेंगे." भारत ने कल बिलावल भुट्टो को पीएम मोदी पर उनके आक्रामक व्यक्तिगत हमले के लिए फटकारा था और इसे "पाकिस्तान के लिए भी नया निचला स्तर" बताया था.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान को फिर याद आया परमाणु बम : बिलावल भुट्टो पर भारत के कड़े रुख को देख PPP नेता ने दी "पुरानी धमकी"
‘मोरमुगाओ' को क्यों बताया जा रहा भारत निर्मित सबसे घातक युद्धपोत? नौसेना की बड़ी तैयारी जान होगा गर्व
5 प्वाइंट न्यूज : दुश्मनों का काल "मोरमुगाओ" स्टील्थ तकनीक से लैस, और भी हैं कई खूबियां