"जब तक आप यह VIDEO देखेंगे..." : गिरफ़्तारी से ठीक पहले इमरान खान ने रिकॉर्ड किया था यह वीडियो

इमरान खान ने वीडियो संदेश में कहा कि आज जो कुछ हो रहा है, वह इसलिए नहीं हो रहा है क्योंकि मैंने कोई कानून तोड़ा है, सिर्फ इसलिए किया जा रहा है, कि मैं अधिकारों की लड़ाई से पीछे हट जाऊं.

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan Arrested) को पाकिस्तानी रेंजर्स ने इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर से अरेस्ट कर लिया है. इस गिरफ्तारी के बाद इमरान खान का एक वीडियो पीटीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इमरान खान के संदेश का एक वीडियो अपलोड किया गया. इस वीडियो में इमरान खान ने कहा कि जब तक मेरे अल्फ़ाज़ आप तक पहुंचेंगे, मुझे एक नाजायज़ केस में बंद किया जा चुका होगा. इससे पाकिस्तान की जनता के सामने स्पष्ट हो जाना चाहिए कि हमारा संविधान हमें जो मौलिक अधिकार देता है, और हमारा लोकतंत्र पूरी तरह दफ़न हो चुके हैं. हो सकता है, इसके बाद मुझे आप लोगों से मुख़ातिब होने का मौका ही नहीं मिले, इसलिए दो-तीन बातें आपसे करना चाहता हूं. सबसे पहले, पाकिस्तान की कौम मुझे 50 साल से जानती है, मैं कभी संविधान के खिलाफ नहीं गया, कभी कोई कानून नहीं तोड़ा.

आज जो कुछ हो रहा है, वह इसलिए नहीं हो रहा है क्योंकि मैंने कोई कानून तोड़ा है, सिर्फ इसलिए किया जा रहा है, कि मैं अधिकारों की लड़ाई से पीछे हट जाऊं, और हम पर थोपी गई चोरों की टोली को कबूल कर लूं. इसलिए हक की लड़ाई के लिए आप सभी को निकलना पड़ेगा, क्योंकि कौम को आज़ादी के लिए जद्दोजहद और जेहाद करनी ही पड़ती है. वक्त आ गया है, आप सब अपने हक के लिए बाहर निकलें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि पकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर से पाकिस्तानी रेंजर्स ने अरेस्ट कर लिया. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान को रेंजर्स ने उस वक्त हिरासत में लिया, जब रिश्वतखोरी के आरोप में वह अदालत में पेश हुए थे. इसके बाद इस्लामाबाद में धारा 144 लगा दी गई है. साथ ही इमरान खान के समर्थक पाकिस्तान के कई हिस्सों में प्रदर्शन कर रहे हैं. लाहौर से भी आगजनी और तोड़फोड़ की खबरें सामने  आई हैं. इस्लामाबाद पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के मुताबिक- इमरान खान को अल कादिर ट्रस्ट केस से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में अरेस्ट किया गया है.