OYO करीब 10 फीसदी कर्मचारियों की करेगा छंटनी, कंपनी ने बताई इसकी वजह

OYO की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि OYO अपने 3,700 कर्मचारियों में 10 प्रतिशत को कम करेगी, जिसमें 250 सदस्यों की नई भर्ती और 600 कर्मचारियों की छंटनी शामिल है.

OYO करीब 10 फीसदी कर्मचारियों की करेगा छंटनी, कंपनी ने बताई इसकी वजह

नई दिल्ली:

IPO लाने की तैयारी में जुटी OYO आने वाले दिनों में अपने यहां काम कर रहे कर्मचारियों की छटनी पर विचार कर रही है. कंपनी से जुड़े सूत्रों के अनुसार अभी OYO में 3700 कर्मचारी हैं, आने वाले दिनों में इनकी संख्या 10 फीसदी तक कम की जाएगी. हालांकि, कंपनी अपने रिलेशनशिप मैनेजमेंट टीम में 250 कर्मचारी की भर्ती जरूर करने वाली है. OYO ने कहा कि यह कदम उसके संगठनात्मक ढांचे में व्यापक बदलावों को लागू करने का हिस्सा है. कंपनी अपने उत्पाद और इंजीनियरिंग, कॉरपोरेट मुख्यालय और OYO 'वैकेशन होम्स' की टीम को छोटा कर रही है. इसके अलावा रिलेशनशिप मैनेजमेंट और बिजनेस डेवलपमेंट के लिए अपनी टीम का विस्तार कर रही है.

 OYO की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि OYO अपने 3,700 कर्मचारियों में 10 प्रतिशत को कम करेगी, जिसमें 250 सदस्यों की नई भर्ती और 600 कर्मचारियों की छंटनी शामिल है. कंपनी ने बताया कि सुचारू कामकाज के लिए प्रोडक्ट और इंजीनियरिंग टीमों को मर्ज किया जा रहा है. बेहतर उपभोक्ता और पार्टनर सेवा के लिए संबंध प्रबंधन दल में 250 सदस्यों को जोड़ा जाएगा. इससे कंपनी के मंच पर होटलों की संख्या बढ़ाने में मदद मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

OYO के संस्थापक और समूह सीईओ रितेश अग्रवाल ने कहा कि हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे कि जिन लोगों को हम जाने दे रहे हैं, उनमें से अधिकांश को अच्छी जगह काम मिल जाए. इन कर्मचारियों का समर्थन करने के लिए OYO टीम का प्रत्येक सदस्य और खुद मैं सक्रिय रूप से काम करूंगा.