महाराष्ट्र: उफनती नदी में युवक ने लगाया गोता, फिर नहीं आया बाहर, तलाश जारी

सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक नदी में गोता लगाता दिख रहा है. लेकिन वह पानी से बाहर नहीं निकाला. इसके बाद से गोताखोर उसे तलाश रहे हैं. यह वीडियो महाराष्ट्र के मालेगांव (Malegaon) का है.

महाराष्ट्र: उफनती नदी में युवक ने लगाया गोता, फिर नहीं आया बाहर, तलाश जारी

मालेगांव में एक युवक ने ऑन कैमरा उफनादी नदी में तैरने के लिए छलांग लगा दी.

मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मालेगांव में एक युवक ने ऑन कैमरा (On camera) उफनती नदी में तैरने के लिए छलांग लगा दी, जिसके बाद से वह लापता हो गया है. युवक के नदी में छलांग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो 23 वर्षीय युवक नदी में तैरने के लिए छलांग लगाता दिख रहा है. इसके बाद वह पानी से बाहर ही नहीं आया, तब राहत एवं बचाव दल ने नईम अमीन की गुरुवार देर शाम तक तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला. 

महाराष्ट्र के कई जिलों में पिछले एक सप्ताह से भारी बारिश हो रही है, जिसको लेकर जल विभाग ने पुणे, नाशिक के अलावा तीन अन्य जिलों में रेड अलर्ट जारी कर रखा है, क्योंकि इन जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है. 

पालघर जिले के वसई में भारी बारिश के काररण हुए भूस्खलन से बुधवार को एक पिता और उसकी बेटी की मौत हो गई. वहीं गोंदिया जिले में चार लोग बाढ़ के पानी में बह गए. विभाग ने सात राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. जिसमें पश्चिमी तट, मध्य और प्रायद्वीपीय भारत शामिल है. साथ ही 22 नदी स्थलों पर पानी के खतरे के निशान से ऊपर बहने  की आशंका जताई है.

ये भी पढ़ें: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"दिल्ली कोर्ट में जुबैर की जमानत पर सुनवाई, शुक्रवार को आएगा फैसला