Noida : एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र ने होस्टल में की आत्महत्या, अहमदाबाद से बीटेक करने आया था युवक

पुलिस के एक प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि मृतक की पहचान गुजरात में अहमदाबाद निवासी ऋतिक बर्मन (20) के तौर पर हुई है.

Noida : एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र ने होस्टल में की आत्महत्या, अहमदाबाद से बीटेक करने आया था युवक

शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा:

उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर जिले में स्थित एमिटी विश्वविद्यालय के छात्रावास में बीटेक द्वितीय वर्ष के एक छात्र ने कथित रूप से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस के एक प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि मृतक की पहचान गुजरात में अहमदाबाद निवासी ऋतिक बर्मन (20) के तौर पर हुई है.

उन्होंने बताया कि बर्मन कथित तौर पर मानसिक तनाव से पीड़ित था और इस वजह से उसने रविवार की रात को छात्रावास के अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. प्रवक्ता ने बताया कि इस बाबत थाना सेक्टर 126 में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

थाना सेक्टर 126 के प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि बर्मन विश्वविद्यालय में एयरोस्पेस पाठ्यक्रम का द्वितीय वर्ष का छात्र था. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है. पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में बीती रात दो महिलाओं समेत तीन लोगों ने मानसिक तनाव के चलते कथित रूप से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है.

उन्होंने बताया कि इन घटनाओं के मृतक की पहचान थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्षीय शादीशुदा महिला वर्षा, थाना फेस-तीन क्षेत्र में रहने वाले 22 वर्षीय मिराज और सेक्टर 58 में रहने वाली 25 वर्षीय कुमारी ज्योति के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि संबंधित थानों ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)