महाराष्ट्र के नांदेड़ में एकनाथ शिंदे गुट को चिढ़ाने वाला होर्डिंग बना चर्चा का विषय

इस होर्डिंग में चाणक्य की भी फोटो लगाई गई है. हालांकि ये होर्डिंग किसने लगाया ये साफ नही है, क्योंकि इसके लिए किसी ने प्रशासन से परमिशन नहीं ली है.

महाराष्ट्र के नांदेड़ में एकनाथ शिंदे गुट को चिढ़ाने वाला होर्डिंग बना चर्चा का विषय

महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे कह चुके हैं कि विज्ञापन किसी अति उत्साही कार्यकर्ता ने दिया था.

देश में नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे विज्ञापन विवाद अभी थमा नही कि महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक होर्डिंग ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. महाराष्ट्र के नांदेड़ में एकनाथ शिंदे गुट को चिढ़ाने वाला होर्डिंग लगा है. दरअसल इस होर्डिंग में केन्द्र में नरेंद्र और राज्य में देवेंद्र लिखकर 50 खोखे और 105 डोके (दिमाग़) लिखा गया है. इस होर्डिंग में चाणक्य की भी फोटो लगाई गई है. हालांकि ये होर्डिंग किसने लगाया ये साफ नही है, क्योंकि इसके लिए किसी ने प्रशासन से परमिशन नहीं ली है.

इससे इतना साफ है कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और राज्य में शिंदे वाले विज्ञापन के बाद यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जबकि इस मामले में मुख्यमंत्री खुद सफाई दे चुके हैं. एकनाथ शिंदे कह चुके हैं कि विज्ञापन किसी अति उत्साही कार्यकर्ता ने दिया था. इस पर एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने कटाक्ष किया था. उन्होंने कहा था कि ऐसा अति उत्साही कार्यकर्ता मैं भी ढूंढ रही हूं,मिले तो मुझे जयंत पाटिल जी को या अजित दादा को बताएं. हालांकि कुछ देर बाद ही उस जगह से होर्डिंग हटा लिया गया.

ये भी पढ़ें : भारी बारिश और बाढ़ के कारण सिक्किम में फंसे 2,000 पर्यटक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : 'आदिपुरुष' के खिलाफ हिंदू सेना ने दिल्ली हाईकोर्ट में दाखिल की याचिका, लगाए कई गंभीर आरोप