भारी बारिश और बाढ़ के कारण सिक्किम में फंसे 2,000 पर्यटक

उत्तरी सिक्किम आई बाढ़ के चलते विदेशी फंसे हुए पर्यटकों में 23 बांग्लादेश के, 10 अमेरिका के और तीन सिंगापुर के हैं. इसके साथ ही अधिकारियों ने कहा कि उत्तरी सिक्किम में विभिन्न स्थानों पर 345 कारें और 11 मोटरबाइक फंसी हुई हैं.

भारी बारिश और बाढ़ के कारण सिक्किम में फंसे 2,000 पर्यटक

उत्तरी सिक्किम में अचानक आई बाढ़ के कारण 2,000 से अधिक घरेलू और विदेशी पर्यटक फंसे

गंगटोक:

उत्तरी सिक्किम में गुरुवार को अचानक आई बाढ़ के बाद हुए भूस्खलन के कारण 2,000 से अधिक घरेलू और विदेशी पर्यटक फंसे हुए हैं. इस बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने कहा कि उत्तरी सिक्किम जिला मुख्यालय मंगन से चुंगथांग जाने वाली सड़क पेगोंग सप्लाई खोला में अवरुद्ध है, जिससे यातायात बाधित हो गया है. नतीजतन, 1,975 घरेलू और 36 विदेशी पर्यटक लाचेन और लाचुंग क्षेत्रों के होटलों में फंसे हुए हैं.

आपको बता दें कि ये जगह प्राकृतिक सुंदरता के साथ विभिन्न स्थानों के प्रवेश द्वार माने जाते हैं. विदेशी पर्यटकों में 23 बांग्लादेश के, 10 अमेरिका के और तीन सिंगापुर के हैं. इसके साथ ही अधिकारियों ने कहा कि उत्तरी सिक्किम में विभिन्न स्थानों पर 345 कारें और 11 मोटरबाइक फंसी हुई हैं. उन्होंने कहा कि बारिश रुकने के बाद सड़कों की सफाई का काम शुरू हो जाएगा.

ये भी पढ़ें : गुजरात में तबाही मचाने वाले चक्रवात बिपरजॉय के अगले 12 घंटों में और कमजोर होने की आशंका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : गुजरात : चक्रवात बिपरजॉय से प्रभावित इलाके में बचावकर्मी ने सीमेंट की थैली से ढक बच्चे को सुरक्षित जगह पहुंचाया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)